Sunday, 19 May 2024

प्राण प्रतिष्ठा पर गाजियाबाद के इस चाय वाले ने लोगों को फ्री में पिलाई चाय

Ghaziabad News| उत्तर प्रदेश की धर्म नगरी अयोध्या में भगवान श्रीराम लला की स्थापना हो गई है। राम लला की…

प्राण प्रतिष्ठा पर गाजियाबाद के इस चाय वाले ने लोगों को फ्री में पिलाई चाय

Ghaziabad News| उत्तर प्रदेश की धर्म नगरी अयोध्या में भगवान श्रीराम लला की स्थापना हो गई है। राम लला की प्राण प्रतिष्ठा पर देशभर में लोगों ने अनेकों अनुष्ठान किए, लेकिन गाजियाबाद में चाय बेचने वाले एक शख्स की भी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, चाय बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले हिमांशु त्यागी ने मंगलवार को दिनभर लोगों को फ्री में चाय पिलाई।

Ghaziabad News in hindi

आपको बता दें कि गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 5 में हिमांशु त्यागी की चाय की दुकान है। वह दिनभर चाय बेचकर होने वाली आय से अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। मंगलवार को अयोध्या में श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर हिमांशु त्यागी ने लोगों को फ्री में चाय पिलाई। इसके लिए हिमांशु त्यागी ने बाकायदा अपनी दुकान पर बैनर भी लगाया था।

हिमांशु त्यागी ने बताया कि उन्होंने पूरे दिन में करीब 5 हजार लोगों को चाय पिलाई। इस चाय विक्रेता की राम भक्ति और दरियादिली को देखकर लोग बेहद खुश नजर आए। उनकी दुकान पर आने वाले नियमित ग्राहकों को तो उन्होंने फ्री में चाय पिलाई ही, साथ ही सड़क पर चल रहे लोगों को भी उन्होंने फ्री में चाय पिलाई। हिमांशु की इस राम भक्ति को देखकर लोग उनकी दुकान के बाहर रुके, चाय पी और जय श्रीराम का नारा लगाते हुए आगे बढ़ गए।

अयोध्या : पब्लिक के लिए खुला नवनिर्मित राम मंदिर, जानें टाइम टेबिल

दिल्लीएनसीआर की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post