Monday, 6 May 2024

9 दिनों से लापता युवक का शव मिला, परिजनों को हत्या की आशंका

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के तुसियाना गांव से पिछले 9 दिनों से लापता युवक का…

9 दिनों से लापता युवक का शव मिला, परिजनों को हत्या की आशंका

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के तुसियाना गांव से पिछले 9 दिनों से लापता युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान है। वहीं परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या कर शव को पुलिया के नीचे फेंका गया है।

Greater Noida News

मूल रूप से अलीगढ़ थाना शास्त्री गेट क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय बादल पुत्र संतोष तुसियाना गांव में किराये पर रहता था। वह मिंडा कंपनी में काम करता था। विगत 21 दिसंबर को बादल घर से कंपनी जाने के लिए निकला था, जिसके बाद वह कंपनी नहीं पहुंचा और लापता हो गया।

परिजनों ने उसे कई बार फोन किया लेकिन उसका फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा था। बीते 25 दिसंबर को परजनों ने थाना ईकोटेक-3 में बादल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस दौरान परिजन भी उसकी तलाश करते रहे। 30 दिसंबर को बादल का लहूलुहान शव गांव से कुछ दूरी पर एक पुलिया के नीचे पड़ा हुआ मिला। शव पर चोट के निशान थे। मृतक के जीजा ने आशंका जताई है कि बादल की हत्या की गई है। उन्हें कुछ दिनों पूर्व पता चला था कि बादल का कंपनी में किसी बात को लेकर अपने सहयोगियों से झगड़ा हो गया था। परिजनों का आरोप है कि बादल की हत्या की गई है।

थाना प्रभारी सरिता सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है। परिजनों ने इस संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं दी है। परिजन अगर तहरीर देते हैं तो मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर करने की जांच पड़ताल कर रही है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

नोएडा का युवक, आगरा की युवती में इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, निकाह और तलाक

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post