Sunday, 19 May 2024

नौकरी से निकाले जाने से गुस्साए युवक ने दो भाईयों को पीटा

Greater Noida (चेतना मंच)। यूपी के ग्रेटर नोएडा में नौकरी से निकाले जाने से गुस्साए युवक ने अपने साथियों के साथ…

नौकरी से निकाले जाने से गुस्साए युवक ने दो भाईयों को पीटा

Greater Noida (चेतना मंच)। यूपी के ग्रेटर नोएडा में नौकरी से निकाले जाने से गुस्साए युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो भाइयों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। मारपीट की घटना को अंजाम देने से पूर्व आरोपी ने नौकरी पर वापस ना रखे जाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ थाना दनकौर में मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के ग्राम रोनीजा निवासी प्रमोद ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह तथा उसका छोटा भाई कन्हैया कुमार ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा 1 स्थित रिलायंस मार्ट में बेलाबेटा ब्रांड में कार्यरत हैं। उनके साथ दादरी के पल्ला गांव का रहने वाला सचिन भी काम करता था। 29 दिसंबर को उसकी सचिन से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। इस बात की शिकायत उसने स्टोर मैनेजर से की थी।

शिकायत के बाद स्टोर मैनेजर ने सचिन को काम पर आने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर सचिन तथा उसके भाई कन्हैया कुमार से रंजिश मानने लगा। प्रमोद कुमार के मुताबिक बीते दिनों सचिन ने उसे फोन कर धमकी दी कि अगर उसे काम पर नहीं रखा गया तो इसका परिणाम बहुत बुरा होगा। 7 जनवरी की रात को वह ड्यूटी खत्म कर अपने भाई कन्हैया के साथ बाइक से अपने घर जा रहा था। जीरो पॉइंट से करीब 12 किलोमीटर आगे 3 बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक रूकवानी चाही, लेकिन उसने बाइक नहीं रोकी।

इस पर सचिन तथा दो अन्य व्यक्तियों ने गाली-गलौज करते हुए लोहे की रॉड व डंडों से चलती बाइक पर हमला कर दिया। हाथ में रॉड लगने के कारण उसने मोटरसाइकिल रोक दी जिसके बाद सचिन तथा उसके साथियों ने दोनों भाइयों के साथ रॉड व लाठी-डंडों से मारपीट की प्रमोद के मुताबिक किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागा और पुलिस को सूचना दी कुछ देर बाद जब वह मौके पर पहुंचा तो उसका भाई कन्हैया कुमार लहूलुहान हालत में बेहोश पड़ा हुआ था।

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों भाइयों को पास के ही सुखामल अस्पताल लेकर पहुंची। उसके भाई कन्हैया कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों से कैलाश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर सचिन व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

बन ठन कर लड़की से दोस्ती करने पहुंचा था शख्स, इज्जत और लाखों रुपये लुटवाकर वापस लौटा

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post