Sunday, 19 May 2024

पैसे भी डकार लिए, ट्रक भी बेच दिया, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Greater Noida (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना कासना में एक व्यक्ति ने तीन लोगों के खिलाफ पैसे…

पैसे भी डकार लिए, ट्रक भी बेच दिया, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Greater Noida (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना कासना में एक व्यक्ति ने तीन लोगों के खिलाफ पैसे लेने के बावजूद ट्रक ट्रांसफर न किए जाने का आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि ट्रक मालिक ने पैसे लेकर उसे ट्रक बेच दिया और अब ट्रक को उसके नाम ट्रांसफर करने में आनाकानी कर रहा है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के ग्राम डाढा निवासी रविंद्र भाटी ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उसने दौलत राम कॉलोनी दादरी निवासी सुशील कुमार शर्मा से एक ट्रक खरीदा था। यह ट्रक कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड से फाइनेंस था जिसकी शेष बची 23 किस्तों को उसने अपने पास से भरा था। उक्त ट्रक कोटक महिंद्रा बैंक में बंधक था। इसलिए सुशील कुमार शर्मा ने उसे आश्वासन दिया था कि जैसे ही लोन समाप्त हो जाएगा। वह बैंक से एनओसी मिलते ही ट्रक को उसके नाम ट्रांसफर कर देगा।

रविंद्र भाटी के मुताबिक ट्रक की किस्त समाप्त होने के बाद उसने जब सुशील कुमार से ट्रक अपने नाम करने को कहा तो वह आनाकानी करने लगा। ट्रक ट्रांसफर करने के नाम पर उसने उससे 50 हजार रूपये अतिरिक्त ले लिए। पैसे लेने के बाद उसने 100000 रूपये की और डिमांड कर दी।

रविंद्र भाटी के मुताबिक वह अपने भाई को लेकर सुशील कुमार शर्मा के घर पहुंचा और ट्रक अपने नाम करने को कहा। इस पर सुशील कुमार शर्मा उसके भाई विनोद शर्मा तथा बेटे शिवम भारद्वाज ने उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की। आरोपियों ने कहा कि वह ट्रक उसके नाम नहीं करेंगे उसने अगर ट्रक ट्रांसफर करने के लिए कहा तो उसे जान से मार दिया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। यह मामला न्यायालय के निर्देश पर दर्ज किया गया है।

यूपी में निकली सब इंस्पेक्टरों की बंपर भर्ती, जानें कब तक किया जा सकता है अप्लाई

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post