Monday, 6 May 2024

भाई और भतीजे ने हड़पे 90 लाख, नहीं की प्लाट की रजिस्ट्री

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर में एक व्यक्ति ने अपने भाई व भतीजे के खिलाफ पैसे लेने…

भाई और भतीजे ने हड़पे 90 लाख, नहीं की प्लाट की रजिस्ट्री

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर में एक व्यक्ति ने अपने भाई व भतीजे के खिलाफ पैसे लेने के बावजूद प्लॉट की रजिस्ट्री न करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि पैसे लेने के बावजूद उसके नाम रजिस्ट्री करने के बजाय उसे जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के ग्राम छपरौला निवासी रामावतार ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उसने अपने भाई रामकुमार के साथ एक प्लॉट खरीदा था। बीते दिनों उसने अपने भाई के हिस्से का प्लॉट भी उससे खरीद लिया। जिसकी एवज में उसने उसे 90 लाख रुपये अदा कर दिए थे। पैसों का भुगतान करने के बाद उसने प्लॉट की पावर ऑफ अटॉर्नी व वसीयतनामा अपने पुत्र और पप्पू पुत्रवधू के नाम सब रजिस्टर कार्यालय में रजिस्टर्ड कर दिया।

उपरोक्त प्लॉट का एक पारिवारिक समझौता कर नोटरी कराया गया। इस दौरान प्लॉट की कीमत बढ़ जाने के कारण उसके भाई रामकुमार व पत्नी प्रवेश तथा पुत्र संदीप के मन में बेईमानी आ गई। उसने उसके हिस्से में आए घर के बंटवारे का एक अन्य प्लॉट को साजिशन बेच दिया।

रामावतार का आरोप है कि उसका भाई रामकुमार पुत्र संदीप विजेंद्र भाटी उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर उसके साथ आए दिन बदतमीजी करते हैं। उसने जब रामकुमार से खरीदे गए प्लॉट का बैनामा करने के लिए कहा तो उसने बैनामा करने से इनकार करते हुए जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी का कहना है कि पीडि़त की शिकायत पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

नोएडा वालों को मिलेगी एक्सप्रेसवे की एक और सौगात, तैयार हो रहा प्रस्ताव

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post