Monday, 6 May 2024

चोरी की ब्रेजा कार को फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कर रहा था मौज, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Greater Noida : (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा की थाना कासना पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार करके उसके पास से…

चोरी की ब्रेजा कार को फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कर रहा था मौज, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Greater Noida : (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा की थाना कासना पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार करके उसके पास से चोरी की ब्रेजा कार बरामद की है। आरोपी फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ब्रेजा कार को चला रहा था। इसके अलावा पुलिस ने तमंचा व शराब के साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

Greater Noida News

थाना प्रभारी देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान सिरसा गोल चक्कर के पास एक ब्रेजा कर सवार को जांच के लिए रोका। पुलिस के मांगने पर चालक कागजात नहीं दिखा पायाी। सख्ती से पूछताछ करने पर उक्त व्यक्ति ने कबूल किया की ब्रेजा कर चोरी की है। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम आमिर पुत्र सलीम निवासी अशोकनगर शाहदरा बताया।

थाना प्रभारी के मुताबिक आमिर ने ब्रेजा कार चोरी करने के बाद उसके इंजन में चेचिस नंबर को भेज दिया था और चोरी की ब्रेजा कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चल रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गंगोला चौकी क्षेत्र से मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम सलेमपुर गुर्जर निवासी गोविंद को तमंचा का कारतूस के साथ गिरफ्तार किया पकड़ा गया आरोपी शातिर बदमाश है और उसे पर पूर्व में भी मुकदमे पंजीकृत हैं। इसके अलावा कासना कस्बे से मूलचंद को 42 पव्वे शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

कंपनी से चोर माल समेत गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर-63 पुलिस ने कंपनी में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके पास से कंपनी से चोरी किया गया सामान बरामद हुआ है इसके अलावा पुलिस ने दो अन्य लोगों को तमंचा कारतूस व गांजे के साथ गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी अवधेश प्रताप ने बताया कि बीते 6 दिसंबर को शोभा चौधरी ने अपनी कंपनी में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी कंपनी से सोल्डिंग वायर एलईडी लैपटॉप एक आदि चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने इस मुकदमे की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल की। मुखबिर की सूचना के आधार पर बहलोल पुर अंडरपास से मैग्ना उर्फ संजय पुत्र राजेंद्र निवासी सेक्टर-122 को गिरफ्तार किया गया। इसके पास से चोरी की गई सोल्डर वायर लैपटॉप विंडो एसी एलपीजी गैस सिलेंडर एलईडी सहित अन्य सामान बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि उसने यह सामान सेक्टर-63 की एक कंपनी से बीते दिनों चोरी किया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-63 से पुलिस ने साहिल उर्फ गोलू पुत्र इकबाल को 1 किलो 100 ग्राम गांजा तथा विनीत उर्फ बिन्नी को तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया है।

सरकार ने अयोध्या के लिए खोला खजाना, खर्च होंगे 85 हजार करोड़ रूपये

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post