Monday, 6 May 2024

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तोड़े अवैध रैंप, मचा हड़कंप

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पी-3 में घरों…

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तोड़े अवैध रैंप, मचा हड़कंप

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पी-3 में घरों में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के बाहर अवैध रूप से बनाए गए रैंप को ध्वस्त कर दिया। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की इस कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मच गया। कुछ लोगों ने प्राधिकरण की इस कार्रवाई का विरोध करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल के सामने उनकी एक नहीं चली।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर नागेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्राधिकरण कर्मियों का दस्ता ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पी-3 पहुंचा। प्राधिकरण कर्मियों ने बुलडोजर की मदद से आवासीय एवं व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के बाहर अवैध रूप से बनाए गए रैंप को तोडऩे की कार्रवाई शुरू की। इस दौरान कुछ लोगों ने विरोध करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस बल के सामने उनकी एक नहीं चली।

सीनियर मैनेजर नागेंद्र सिंह ने बताया कि प्राधिकरण द्वारा पूर्व में लोगों को नोटिस जारी किए गए थे। नोटिस में साफ हिदायत दी गई थी कि आवंटी अवैध रूप से बनाए गए रैंप स्वयं तोड़ लें अन्यथा उन्हें प्राधिकरण के अतिक्रमण हटाओ दस्ते द्वारा ध्वस्त कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आवंटियों द्वारा रैंप ना तोड़े जाने पर प्राधिकरण द्वारा धवस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। इस मौके पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मैनेजर सुरेंद्र भाटी, जेई हरेंद्र सहित अन्य प्राधिकरण कर्मी मौजूद थे।

स्क्रैप माफिया रवि काना समेत 16 पर लगाई गई गैंगस्टर एक्ट, दो महिलाएं भी शामिल

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post