Monday, 6 May 2024

विद्युत कनेक्शन जोड़ने के लिए रिश्वत न देने पर लाइनमैंनों ने चाचा भतीजे को पीटा

Greater Noida : (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में विद्युत कनेक्शन जुड़वाने के लिए बिजली घर पहुंचे एक व्यक्ति…

विद्युत कनेक्शन जोड़ने के लिए रिश्वत न देने पर लाइनमैंनों ने चाचा भतीजे को पीटा

Greater Noida : (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में विद्युत कनेक्शन जुड़वाने के लिए बिजली घर पहुंचे एक व्यक्ति व उसके भतीजे के साथ विद्युत कर्मियों ने मारपीट की। पीड़ित का आरोप है कि कनेक्शन जोड़ने की एवज में पैसे ना देने पर प्राइवेट लाईनमैनों ने उसके साथ गाली गलौज और मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ने इस संबंध में चार लोगों के खिलाफ थाना जारचा में मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के ग्राम रसूलपुर डासना निवासी रिंकू राणा ने पुलिस से की शिकायत बताया कि बीते दिनों विद्युत विभाग के कर्मियों ने बिजली बिल बकाया होने के कारण उनका कनेक्शन काट दिया था। विद्युतकर्मी अपने साथ उनके घर की केवल को भी काट कर ले गए थे। शुक्रवार को वह अपने भतीजे रचित राणा के साथ कनेक्शन जुड़वाने के लिए प्यावली गांव स्थित बिजली घर पहुंचे थे। उन्होंने अपना बकाया विद्युत बिल जमा कराया और विद्युत कनेक्शन जोड़ने की मांग की।

रिंकू राणा का आरोप है कि उसने बिल जमा करने के बाद जब कनेक्शन जोड़ने को कहा तो वहां खड़े प्राइवेट लाइनमैन रिंकू, नागेंद्र, प्रदीप, कृष्ण आदि ने उसे पैसों की मांग की। पैसे देने से इनकार करने पर चारों आरोपियों ने उसके भतीजे रचित के साथ गाली गलौज शुरू कर दी।

गाली-गलौज का विरोध करने पर आरोपियों ने लाठी-डंडों से उनके साथ मारपीट की। झगड़ा होता देखकर मौके पर पहुंचे सतवीर गहलोत, आशीष सिसोदिया तथा अन्य लोगों ने उन्हें इन लोगों के चंगुल से छुड़ाया। रिंकू राणा का आरोप है कि चारों आरोपी स्थानीय हैं और आए दिन उपभोक्ताओं के साथ बदतमीजी करते हैं।

नोएडा वालों को मिलेगी एक्सप्रेसवे की एक और सौगात, तैयार हो रहा प्रस्ताव

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post