Thursday, 9 May 2024

कार हटाने के विवाद में दबंगों ने महिलाओं के साथ किया कुछ ऐसा

रास्ते में खड़ी कार हटाने के विवाद में दबंग पड़ोसियों ने महिलाओं के साथ मारपीट की।

कार हटाने के विवाद में दबंगों ने महिलाओं के साथ किया कुछ ऐसा

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। रास्ते में खड़ी कार हटाने के विवाद में दबंग पड़ोसियों ने महिलाओं के साथ मारपीट की। मारपीट के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

दबंगों ने की पड़ोसी महिलाओं से मारपीट

ग्राम कलोंदा निवासी जाहिद अली ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि बीते दिनों वह अपने कार्य से बाहर गया हुआ था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले रफाकत व नन्ने ने उसकी पत्नी अंजुम व साली शबनम के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। इस बात का विरोध करने पर रफाकत, नन्ने, उनकी पत्नी परवीन व सुल्ताना ने दोनों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए मारपीट की।

Greater Noida News in hindi

आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार

मारपीट में अंजुम और शबनम को चोटें आई। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों महिलाओं को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया उसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। जाहिद अली ने बताया कि पड़ोसी रफाकत व उसके परिजन अपने कार को उनके घर के सामने रास्ते में खड़ी कर देते हैं। कार हटाने की बात कहने पर आरोपी मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। थाना प्रभारी जारचा ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

टेक महिंद्रा कंपनी के अधिकारी ने उद्यमी को ठगा

नोएडा में टेक महिंद्रा कंपनी के एक अधिकारी ने उद्यमी को लाखों रुपये का चूना लगा दिया। पीडि़त उद्यमी ने थाना फेस 3 में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सेक्टर-64 निवासी सूर्य प्रताप सिंह ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उसकी पहचान सेक्टर-64 स्थित टेक महिंद्रा कंपनी में काम करने वाले परिस सिंह पुत्र प्रमोद सिंह निवासी नई दिल्ली से कुछ दिनों पूर्व हुई थी परिस सिंह ने बताया कि वह टेक महिंद्रा कंपनी में उच्च पद पर है और उसकी कंपनी के उच्च अधिकारी सुमित चड्ढा से अच्छी जान पहचान है। परिस सिंह ने उसे कंपनी के साथ व्यापार करने का ऑफर दिया। इसकी एवज में उसने उससे लाखों रुपये ले लिए। पैसे लेने के बाद उसने जब परिस सिंह से व्यापार के बारे में बात की तो वह तथा सुमित चड्ढा उसके साथ गाली गलौज करने लगे। पैसे वापस मांगने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। उद्यमी सूर्य प्रताप सिंह ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी उसकी कंपनी को बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं।

घरेलू सहायिका का काम करने गई किशोरी का अपहरण किसने किया

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post