Monday, 6 May 2024

ग्रेटर नोएडा में आधे घंटे तक लिफ्ट में फंसा रहा युवक

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी की लिफ्ट में लोगों के फंसने के मामले…

ग्रेटर नोएडा में आधे घंटे तक लिफ्ट में फंसा रहा युवक

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी की लिफ्ट में लोगों के फंसने के मामले कम नहीं हो रहे है। आए दिन नोएडा और ग्रेटर नोएडा से ऐसी खबरें सामने आती रहती है। ऐसी ही एक खबर ग्रेटर नेएडा के सूरजपुर क्षेत्र में स्थित ईटा-2 एसकेए मेट्रो विले सोसाइटी से सामने आई है। जहां एक युवक लिफ्ट में करीब आधा घंटे तक फंसा रहा।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईटा-2 एसकेए मेट्रो विले सोसाइटी में मंगलवार देर शाम एक युवक 25वीं मंजिल पर लिफ्ट में फंस गया। करीब आधे घंटे तक युवक लिफ्ट में लगे उपकरणों की मदद से निकलने की कोशिश करता रहा। असफल होने पर लिफ्ट खुलवाने के लिए उसे पीटना शुरू कर दिया। 25वीं मंजिल पर मौजूद महिला ने जब लिफ्ट के अंदर से आ रहे शोर को सुना तब लोगों को एकत्र किया। जिसके बाद किसी तरह लिफ्ट में फंसे युवक को बाहर निकाला गया।

पीड़ित ने थाने में की शिकायात

इस मामले को लेकर पीड़ित युवक ने सूरजपुर कोतवाली में शिकायत की है। ईटा-2 एसकेए मेट्रो विले सोसाइटी में रहने वाले रोहित बेसोया ने बताया कि देर शाम को वह अपने फ्लैट पर जाने के लिए लिफ्ट में सवार हुए थे। लेकिन लिफ्ट 25वीं और 26वीं मंजिल के बीच अटक गई। वह करीब आधे घंटे तक फंसे रहे। आरोप है कि लिफ्ट से बाहर निकलने के बाद जब वह शिकायत करने मेंटेनेंस टीम के पास गए उन लोगों ने भी कोई ध्यान नहीं दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पिछले महीने भी हुई थी घटना

आपको बता दें कि पिछले महीने भी ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट के नॉलेज पार्क-5 स्थित नेबुला बिजनेस सेंटर की लिफ्ट गुरुवार दोपहर सेकंड और थर्ड फ्लोर के बीच अटक गई थी। करीब एक घंटे तक लिफ्ट में पांच लोग फंसे रहे। लिफ्ट में फोन के सिग्नल नहीं आने के कारण लोग अपने परिचितों को कॉल नहीं कर सके। जोर से चिल्लाने के बाद मेंटिनेंस विभाग के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया था।

आंधी और बारिश से बत्ती हुई गुल, फसलों को पहुंचा नुकसान

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post