Sunday, 19 May 2024

Greater Noida : अशोक यादव हत्याकांड का छठां आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने एक माह पूर्व यदुवंशी फार्म हाउस में हुई अशोक यादव…

Greater Noida : अशोक यादव हत्याकांड का छठां आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने एक माह पूर्व यदुवंशी फार्म हाउस में हुई अशोक यादव की हत्या के मामले में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके पास से लाइसेंसी रिवाल्वर कारतूस बरामद हुए हैं। पकड़ा गया आरोपी अशोक यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी का भाई है।

Greater Noida News

थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर इटेडा गोल चक्कर के पास से हत्या के आरोप में नामजद वेद प्रकाश उर्फ खब्बी पुत्र चरण सिंह निवासी ग्राम रझेड़ा थाना सिंभावली जनपद हापुड़ को गिरफ्तार किया गया। इसके पास से एक लाइसेंसी रिवाल्वर व कारतूस बरामद हुए।

थाना प्रभारी ने बताया कि 27 नवंबर को यदुवंशी फार्म हाउस में आयोजित विनोद यादव की बेटी के शादी समारोह में चंद्रशेखर उर्फ शेखर यादव पुत्र चरण सिंह ने अपने समधी अशोक कुमार निवासी ग्राम होशियारपुर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शादी समारोह में हुए इस हत्याकांड से अफरा-तफरी मच गई थी। मृतक अशोक कुमार के पुत्र भूपेंद्र यादव ने इस संबंध में आठ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले में पूर्व में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस मामले में नामजद दो अन्य आरोपियों की भूमिका की पुलिस जांच कर रही है।

बड़ी खबर : उत्तर प्रदेश के 10वीं पास युवकों की विदेश में लगेगी नौकरी, 40 हजार की होगी भर्ती

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post