Sunday, 19 May 2024

सूरज उगने से पहले ही घर से निकली लड़की, देखते ही देखते हो गई गायब

Greater Noida :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सूरज उगने से पहले ही एक लड़की घर से बाहर निकल…

सूरज उगने से पहले ही घर से निकली लड़की, देखते ही देखते हो गई गायब

Greater Noida :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सूरज उगने से पहले ही एक लड़की घर से बाहर निकल गई। 17 साल की यह लड़की अपनी मौसी के यहां रहने के लिए आई थी। नए साल की पहली तारीख को सूरज की किरण फूटने से पहले निकली यह लड़की आज तक भी अपने घर वापस नहीं लौट सकी है। वहीं थाना ईकोटेक तीन क्षेत्र से पूर्व में लापता हुई किशोरी के पिता ने एक युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

Greater Noida News

मूल रूप से हरी एनक्लेव बुलंदशहर निवासी प्रवेश चौधरी (काल्पनिक नाम) ने ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोतवाली पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी तथा दो बच्चों के साथ अपने साढू के घर ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा 1 स्थित सोसायटी में आए थे। 1 जनवरी 2024 को उनकी 17 वर्षीय बेटी सुबह 5 बजे घर से निकल गई। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस किशोरी की तलाश कर रही है।

इसी थाना क्षेत्र के थाना ईकोटेक 3 क्षेत्र के ग्राम खैरपुर गुर्जर निवासी दिनेश काल्पनिक नाम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी बेटी बीते 11 जुलाई को घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। उसने 19 जुलाई को थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया कि उसकी बेटी उसे वापस मिल गई है। उसकी बेटी ने बताया कि लडपुरा मेरठ का रहने वाला सलमान पुत्र मोबिन उसे शादी करने का झांसा देकर बहला फुसलाकर भगा ले गया था। पीड़ित ने बताया कि उसे पूर्व में आरोपी के बारे में जानकारी नहीं थी इसलिए उसने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है।

पड़ोसी युवक ने की युवती से छेड़छाड़

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाले युवक के खिलाफ छेड़खानी करने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि मनचले युवक ने घर के बाहर खड़ी उसकी बेटी के साथ छेड़खानी की।

संतोष नगर कॉलोनी तिलपता करनवास निवासी राजेश (काल्पनिक नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 31 दिसंबर की शाम को उसकी बेटी घर के बाहर खड़ी हुई थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले कुलदीप नामक युवक उसे अकेला देखकर छेड़खानी करने लगा। उसकी बेटी ने जब शोर मचाया तो कुलदीप उसे धमकाने लगा और इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी कुलदीप मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

नोएडा के स्कूलों में शीतकालीन अवकाश घोषित, DM ने दिए आदेश, कब तक हैं छुट्टियां

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post