Tuesday, 25 June 2024

प्रेमजाल में फंसा कर दो सगी बहनों से 6 महीने तक बलात्कार, ब्लैकमेल कर हड़पे 30 लाख

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बीटा-2 थाना क्षेत्र में…

प्रेमजाल में फंसा कर दो सगी बहनों से 6 महीने तक बलात्कार, ब्लैकमेल कर हड़पे 30 लाख

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बीटा-2 थाना क्षेत्र में रहने वाली दो सगी बहनों का जीवन दो युवकों ने बर्बाद कर दिया। दो सगी बहनों को पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने अपने प्रेम के जाल में फंसा कर 6 महीने तक बलात्कार किया, इतना ही नहीं इन किशोरियों का अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसके बाद ब्लैकमेलिंग से इन युवतियों से 30 लाख रुपए भी हड़प लिए।

दो सगी बहनों से 6 महीने तक बलात्कार

Greater Noida News 

ग्रेटर नोएडा पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक थाना थाना बीटा-दो क्षेत्र के एच्छर गांव में रहने वाले एक किसान की दो नाबालिग पोतियों को दो युवकों ने अपने प्रेम जाल में फंसाया तथा उनके साथ करीब 6 माह तक बलात्कार किया। आरोपियों ने किशोरियों की वीडियो बना ली, उसके आधार पर उनको ब्लैकमेल करके उनसे 30 लाख रुपए भी ठग लिये। मामले की जानकारी होने पर किशोरियों के परिजनों ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

आरोपी  गिरफ्तार

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा की घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरियों का डॉक्टरी परीक्षण करवाया जा रहा है। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के एच्क्षर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी दो नाबालिग पोतियों जिनकी उम्र 14 और 16 वर्ष है, उनके साथ सूरज तथा राहुल नामक दो युवकों ने बलात्कार किया है। पीडि़त के अनुसार आरोपियों ने दोनों बहनों की अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। उसके आधार पर ब्लैकमेल करके युवकों ने दोनों बहनों से करीब 30 लाख रुपए ले लिये। पीडि़त ने अपना एक प्लाट बेचा था। उसकी रकम घर पर रखी थी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सूरज और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

सीमा हैदर की बढ़ी मुश्किलें, बच्चों से जल्द हो सकती है जुदा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post