Saturday, 27 April 2024

छेड़छाड़ को लेकर गुरुग्राम के क्लब में हुआ बवाल, दंपति के साथ की मारपीट

Gurugram News : दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के एक कल्ब में महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला समाने आया…

छेड़छाड़ को लेकर गुरुग्राम के क्लब में हुआ बवाल, दंपति के साथ की मारपीट

Gurugram News : दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के एक कल्ब में महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला समाने आया है। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के पति और पीड़िता के साथ मारपीट की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Gurugram News

मामला गुरुग्राम के सेक्टर 40 स्थित एक क्लब का है। जहां कल्ब में डांस कर रही महिला के साथ चार लोगों ने हिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपियों ने पाड़ित महिला और उसके पति के साथ मारपीट कर दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

डांस करते हुए की छेड़छाड़

गुरुग्राम पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के सेक्टर 40 में स्थित एक क्लब में एक महिला के साथ कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की तो पीड़िता ने अपने पति के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया। बहस के दौरान चार लोगों ने पति पत्नी के साथ मारपीट भी की। सीनियर पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

विरोध करने पर की मारपीट

पीड़िता का आरोप है कि जब वह डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी। तभी चार लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसने छेड़छाड़ का विरोध किया तो न केवल आरोपियों ने हम लोगों के साथ मारपीट की, बल्कि धमकी भी दी। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर गुरुग्राम पुलिस पहुंची। लेकिन तब तक चारों आरोपी क्लब से भाग गए थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर गुरुग्राम के सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यमुना प्राधिकरण का अब तक का सबसे बड़ा बजट हुआ पास, जमीन अधिग्रण पर होगा जोर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post