Friday, 3 May 2024

सात समुद्र पार से हुई घोषणा भारत में मोदी को हराने वाला कोई नहीं, फिर जीतेंगे पीएम मोदी

USA News : भारत में रोज नारे लगाते हैं कि “आएगा तो मोदी ही” अब इसी प्रकार की आवाज सात…

सात समुद्र पार से हुई घोषणा भारत में मोदी को हराने वाला कोई नहीं, फिर जीतेंगे पीएम मोदी

USA News : भारत में रोज नारे लगाते हैं कि “आएगा तो मोदी ही” अब इसी प्रकार की आवाज सात समुंदर पार अमेरिका (USA) से भी आई है। अमेरिका (USA) के आधा दर्जन सांसदों ने घोषणा कर दी है कि भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार फिर से चुनाव जीतकर प्रधानमंत्री बनेंगे। अमेरिका (USA) के सांसदों का यहां तक कहना है कि भारत में नरेंद्र मोदी को हारने वाला कोई नहीं है। अमेरिका (USA) के सांसदों ने भारत तथा अमेरिका के रिश्तों को और मजबूत बनाने की मांग भी रखी है।

USA News

अमेरिका के सांसद रिच मैककॉर्मिक का बड़ा बयान

अमेरिका (USA) में रिपब्लिकन पार्टी के सांसद रिच मैककॉर्मिक ने कहा है कि भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और आने वाला कोई नेता नहीं है अपने बयान में अमेरिकी रिपब्लिकन सांसद रिच मैककॉर्मिक ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक लोकप्रिय नेता बलति हुए भरोसा जताया कि वह आगामी लोकसभा चुनाव फिर जीतेंगे। जॉर्जियाई सांसद ने कहा, मोदी अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय हैं और मुझे लगता है कि वह तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

मैककॉर्मिक ने भारत दौरे को याद कर कहा, मैंने PM के साथ लंच कर पार्टी लाइन से परे उनकी लोकप्रियता देखी। अर्थव्यवस्था, विकास, सर्व कल्याण और दुनिया में प्रवासी प भारतीयों के लिए उनकी सकारात्मकता, रणनीतिक संबंधों को प्रभावित करने वाली है। उन्होंने कहा, भारतीय अर्थव्यवस्था दुनिया में सबसे तेज गति से बढ़ रही

इसके साथ ही अमेरिका (USA) में भारतवंशी सांसद श्री थानेदार ने कहा कि डावासी पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने गत 10 वर्षों में ‘अच्छी प्रगति’ की है। जब वह पीएम चुने गए थे तो भारत दुनिया की 10वीं अर्थव्यवस्था था, बहुत जल्द यह तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। इसे नजर अंदाज नहीं कर सकते। उन्होने माना कि नरेंद्र मोदी फिर से PM बनने वाले हैं।

USA News

अमेरिकी सांसद रो खन्ना ने कहा है कि राष्ट्रपति जो बाइडन के प्रशासन ने भारत- अमेरिकी रिश्ते को प्रगाढ़ करने की दिशा में काम किया है और दोनों लोकतांत्रिक देशों में बेहद मजबूत संबंध हैं। भारत ने 10 वर्ष में काफी प्रगति की है। । यह उल्लेखनीय है।

अमेरिका के प्रभावशाली सांसद मैट कार्टराइट ने कहा है कि उनके देश को भारत से अधिक योग्य पेशेवरों की जरूरत है। उन्होंने ग्रीन कार्ड जारी करने के वास्ते देश के लिए सात प्रतिशत कोटा खत्म करने की भी पैरवी की। इसकी वजह से भारत से यहां आने वाले पेशेवरों को ग्रीन कार्ड के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है। उन्होंने भारतीयों को महत्वपूर्ण बताया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सौंपे PCS अफसरों को नौकरी के पत्र, 1782 बने अफसर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post