Wednesday, 8 May 2024

रेप के वीडियो से परेशान कर रहा था दबंग, पीड़ित छात्रा ने लगाई फांसी

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक रेप पीड़िता ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। आरोप है…

रेप के वीडियो से परेशान कर रहा था दबंग, पीड़ित छात्रा ने लगाई फांसी

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक रेप पीड़िता ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि मृतक पीड़िता के पड़ोस का ही एक दबंग युवक सुमित उसे परेशान कर रहा था। जिसके चलते पीड़िता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Kanpur News

आरोप है कि युवक ने लड़की का वीडियो बना लिया था, जिसके बाद वह बदनाम करने की धमकी दे रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक व उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

छेड़छाड़ से परेशान परेशान थी छात्रा

मामला कानपुर के बिठूर क्षेत्र का है, रेप और ब्लैकमेल से परेशान एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला आरोपी सुमित और उसका परिवार दबंग है। आरोपी सुमित दो तीन साल से किशोरी को परेशान कर रहा था। उसने नाबालिग छात्रा के साथ में रेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद स्कूल से आते जाते समय छेड़छाड़ करता रहता था।

Kanpur News धमकी के बाद की आत्महत्या

लड़की के परिजनों ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि युवक की हरकतों से परेशान होकर उसके परिवार वालों से यहां तक कह दिया था, कि सुमित अगर शादी करना चाहे तो शादी कर ले, लेकिन लड़की को ऐसे परेशान न करे। इसके बाद भी वह लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा, और धमकी देता रहा। साथ ही सुमित लड़की को ब्लैकमेल भी कर रहा था, लेकिन शादी के लिए तैयार नहीं हुआ। परिजनों का कहना है कि एक दिन पहले सुमित ने घर में आकर धमकी दी थी कि तुझे बदनाम कर दूंगा। जिससे परेशान होकर छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिजनो ने किशोरी के शव को देखा तो चीख पुकार मच गई। इसके बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सुमित सोनकर और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए एसीपी विकास पांडे ने कहा कि एक नाबालिग छात्रा की आत्महत्या की सूचना मिली थी। परिजनों का आरोप है कि मोहल्ले का एक दबंग युवक उसे परेशान करता था। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल नाबालिग के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश सरकार ने कर लिया बड़ा फैसला, परमानेंट किए जाएंगे लाखों संविदाकर्मी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post