Wednesday, 8 May 2024

ढीले-ढाली कुर्ती के साथ ये स्टाइल करें, कमाल की दिखेंगी

Best Kurti Look : आज कल स्टाइलिश दिखने के लिए मार्केट में तरह-तरह के कपड़े आ गए हैं जिन्हें पहनकर…

ढीले-ढाली कुर्ती के साथ ये स्टाइल करें, कमाल की दिखेंगी

Best Kurti Look : आज कल स्टाइलिश दिखने के लिए मार्केट में तरह-तरह के कपड़े आ गए हैं जिन्हें पहनकर आप काफी स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो सूट सलवार के अलावा कोई और कपड़े पहनना ही नहीं चाहती। यदि आप भी उनमें से एक हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आप अपने ढीली-ढाली कुर्ती को भी स्टाइल करके पहन सकती हैं। चलिए जान लेते हैं कैसे स्टाइल करें?

Best Kurti Look

दुपट्टे को कर सकती हैं स्टाइल

अधिकतर लड़कियां बिना दुपट्टे के सूट सलवार पहनना पसंद नहीं करती और देखा जाए तो दुपट्टे के बिना सूट सलवार अधूरी लगती है। ऐसे में यदि आपकी कुर्ती ढ़ीली हो गई है तो आप अपने दुपट्टे को जैकेट स्टाइल में फिक्स कर सकती हैं। ये लुक देखने में बहुत ही यूनिक लगता है साथ ही आपकी ढ़ीली कुर्ती को भी इस स्टाइल से छुपाया जा सकता है।

बेल्ट के साथ कर सकती हैं स्टाइल

यदि आपकी कुर्ती ज्यादा ढीली हो गई है तो आप इसे बेल्ट की मदद से स्टाइल कर सकती हैं। अगर आप सोच रही हैं कि बेल्ट के साथ कुर्ती कैसे स्टाइल करें। तो हम आपको बताते हैं कि कुर्ती को बेल्ट के साथ स्टाइल करने के लिए आपको सबसे पहले कुर्ती पहननी होगी, उसके बाद आपको कमर से थोड़े ऊपर बेल्ट लगाना होगा। ये स्टाइल आपको बेहद अलग लुक देगी लेकिन जब भी आप बेल्ट खरीदने जाती हैं तो आपको इस बात का खास ध्यान रखना है कि आपको बेल्ट भी सलवार या फिर आप कुर्ती के नीचे जो भी कपड़े पहन रही हैं उसी कलर की खरीदनी है।

ढ़ीली कुर्ती ऐसे करें स्टाइल

आज-कल लड़कियों को ढ़ीली कुर्ती पहनने का बहुत शौक होता है लेकिन वो कई बार ढ़ीली कुर्ती पहनने के दौरान कई ऐसी गलतियां कर देती हैं जिससे उनका पूरा स्टाइल बेकार हो जाता है। इसलिए आप जब भी ढ़ीली कुर्ती पहनती हैं तो आपको उसके साथ कानों में थोड़े बड़े ईयररिंग, गले में नेकलेस और पेरों में जूती पहननी चाहिए। ये आपको बेहद प्यारा लुक देगी। आप इस स्टाइल के साथ दुपट्टा ना लें क्योंकि दुपट्टा के साथ ये लुक बेकार लग सकता है।

दिखना चाहती हैं स्लिम, इन स्टाइलिंग हैक्स को करें ट्राई

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post