Sunday, 19 May 2024

दिखना चाहती हैं स्लिम, इन स्टाइलिंग हैक्स को करें ट्राई

Fashion Tips : आज-कल हर कोई स्टाइलिश दिखना पसन्द करता है जिसके लिए कई  लोग काफी मेहनत करते हैं और…

दिखना चाहती हैं स्लिम, इन स्टाइलिंग हैक्स को करें ट्राई

Fashion Tips : आज-कल हर कोई स्टाइलिश दिखना पसन्द करता है जिसके लिए कई  लोग काफी मेहनत करते हैं और मंहगे-मंहगे कपड़े में हजारों रूपये खर्च करते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग स्टाइलिश नहीं दिख पाते। तो आज हम आपको कुछ हैक्स बताएंगे जिसकी मदद से आप स्टाइलिश दिखने के साथ अपने पेट के चर्बी को भी छुपा सकती हैं साथ ही आपको ज्यादा खर्च करने की भी जरूरत नहीं होगी।

ओवर साइडज्ड ब्लेजर खरीदें

अगर आपके पेट में अत्यधिक चर्बी है और आप अपने पेट की चर्बी को छुपाना चाहती हैं तो आपको खरीदारी करते समय ओवर साइज के कपड़े खरीदने चाहिए। यदि आप अपने आउटफिट के साथ लॉन्ग कोट या ब्लेजर का इस्तेमाल करती हैं तो आप स्लिम नजर आ सकती हैं साथ ही आपके पेट की चर्बी भी नजर नहीं आएगी। आप लॉग कोट का इस्तेमाल सूट, साड़ी या फिर जींस और टॉप के साथ भी कर सकती हैं। आप इन लॉन्ग कोट या ब्लेजर को आसानी से मार्केट की सेल में लगभग 250 से 500 रुपये में खरीद सकती हैं।

ओवर साइज शर्ट पहनें

यदि आपको ऐसा लगता है वेस्टर्न ड्रेस में आपके पेट की चर्बी ज्यादा नजर आ रही हैं तो आपको ओवर साइज की शर्ट पहननी चाहिए। ऑवर साइज की शर्ट में आप बेहद अलग और स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। जो आप 150 से 250 रूपये में सेल से खरीदकर जींस और लॉग स्कर्ट के साथ आराम से पहन सकती है।

स्मॉर्ट शॉपिंग करें

जब भी आप खरीदारी करती हैं तो सीजन के अंत में शॉपिंग करें क्योंकि सीजन के अंत में आपको मंहगे से मंहगे कपडों में भी डिस्कॉउट मिल जाता है। ऐसे में आप अच्छे क्वालिटी के कपड़े सस्ते दाम में खरीद सकती हैं। आपको अधिकतर ब्लैक एन व्हाइट कपड़ों की खरीदारी करनी चाहिए क्योंकि आप इन कपड़ों को लगभग सभी मौसम में पहन सकती हैं।

ऑवर साइज कपड़े पहनने के तरीका

टक करें

जब भी आप ऑवर साइज की शर्ट या टिशर्ट पहनती हैं तो आपको अपने इन्हें टक (इन) करना चाहिए। शर्ट या टी-शर्ट टक करने से आप बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आएगी साथ ही आपका लुक भी बाकियों से अलग लगेगा,साथ ही आप स्लिम नजर आएंगी।

नॉट लगाएं

आज-कल टी-शर्ट या शर्ट की नॉट लगाना अधिकतर लड़कियों को काफी पसंद आता है ऐसे में यदि आप ओवरसाइज की टी-शर्ट और शर्ट पहन रही हैं तो आप उनमें नॉट लगा के स्टाइलिश दिख सकती हैं।अगर आप अपने शर्ट में नॉट लगा रही हैं तो आपको इसके नीचे हाई वेस्ट जींस पहननी चाहिए। इससे आपकी बाहर निकली टमी पूरी तरह से कवर हो जाएगी।

ओवर साइज कपड़े पहनने के फायदे

अगर आप ओवर साइज के कपड़े पहनती हैं तो इसे पहनकर आप काफी अच्छा महसूस कर सकती हैं। ओवर साइज के कपड़े आपको बेहद अलग और खूबसूरत लुक देते हैं जिसके बाद आप खुद को सबसे अलग महसूस कर सकती हैं। यदि आपके पेट की चर्बी ज्यादा दिखने लगी है तो आप उन्हें ओवर साइज के कपड़ों से छुपा सकती हैं।

साड़ी पहनते समय न करें ये गलतियां, वरना नहीं दिखेंगी पतली

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post