Wednesday, 8 May 2024

फ्लर्टिंग डे स्पेशल: ऐसे करें फ्लर्ट, सामने वाला इंकार करके पछताएगा

Flirting Day Special 2024 : फरवरी की 18 तारीख को फ्लर्टिंग डे (Flirting Day) के रूप में मनाया जाता है। जिसके…

फ्लर्टिंग डे स्पेशल: ऐसे करें फ्लर्ट, सामने वाला इंकार करके पछताएगा

Flirting Day Special 2024 : फरवरी की 18 तारीख को फ्लर्टिंग डे (Flirting Day) के रूप में मनाया जाता है। जिसके लिए कपल्स को बेहद इंतजार रहता है। दरअसल ऐसा कहा जाता है कि किसी भी रिश्ते में फ्लर्टिंग करना बेहद जरूरी होता है ताकि रिश्तों में प्यार और एहसास बना रहे। चलिए फ्लर्टिंग डे (Flirting Day) के खास मौके पर जान लेते हैं कि फ्लर्टिंग डे का सही मतलब क्या होता है और फ्लर्टिंग डे  क्यों मनाया है।

फ्लर्टिंग डे क्यों मनाया जाता है?

किसी भी रिश्ते में प्यार और रोमांस बनाने के लिए फ्लर्टिंग (Flirting) करना बेहद जरूरी होता है। ताकि रिश्तों में लम्बे समय तक एहसास बना रहे। फ्लर्टिंग डे के दिन आप बड़े ही स्मार्ट तरीके से अपने पार्टनर का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित (Attract) कर सकते हैं।

कैसे मनाएं फ्लर्टिंग डे?

एंटी-वेलेंटाइन वीक (Anti Valentine Week) के चौथे दिन फ्लर्टिंग डे मनाया जाता है। इस दिन आप अपने पार्टनर को अलग-अलग तरह से फ्लर्टिंग डे की बधाई दे सकते हैं। आप उन्हें शायरी भरा संदेश भेजकर फ्लर्टिंग डे विश कर  सकते हैं या फिर पार्टनर को कॉफी के लिए इंवाइट करके उनके साथ फ्लर्ट कर सकते हैं। फ्लर्टिंग डे (Flirting Day) आपके रिश्ते की पुरानी यादों को ताजा करने में मदद करता है। इसलिए आपको अपने पार्टनर के साथ फ्लर्टिंग डे जरूर सेलिब्रेट करना चाहिए।

फ्लर्ट के तरीके (Ways Of Flirt)

कई बार हम फ्लर्टिंग डे (Flirting Day) के मौके पर सामने वाले शख्स के साथ फ्लर्ट करके उन्हें काफी ज्यादा हर्ट कर देते हैं इसलिए यदि आप फ्लर्टिंग डे सेलिब्रेट कर रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि वो आपका पार्टनर या फिर जान पहचान के शख्स के साथ अपनी मर्यादा में रहकर ही फ्लर्ट करें। चलिए जान लेते है कि आप अपनी पार्टनर के साथ कैसे फ्लर्ट कर सकते हैं?

पार्टनर को टच करें

आप फ्लर्टिमग डे  के मौके पर अपनी पार्टनर का हाथ थामकर उसे जान-बूझकर टच कर सकते हैं। ऐसा करने से आप दोनों के बीच प्यार का एहसास पैदा होता है और आपका रिश्ता ओर गहरा हो सकता है लेकिन आप ये काम अपनी पार्टनर के साथ ही करें।

पार्टनर के सामने तैयार होकर जाना

आप फ्लर्टिंग डे के मौके पर अपने पार्टनर के सामने बेहद अच्छे से तैयार होकर जा सकते हैं और बड़े स्मार्ट तरीके से उनके साथ फ्लर्ट कर सकते हैं।

हल्की आवाज में बात करना

आप अपने पार्टनर के साथ फ्लर्ट करने के लिए बातचीत के दौरान उनसे उन्हें देखकर बार-बार मुस्कुरा सकते हैं। और इसी बीच पार्टनर के करीब जाकर बैठते हुए आप उनका हाथ थाम सकते हैं यकीन मानिए ये फ्लर्ट करने का बेस्ट तरीका है ऐसा करके आप अपने पार्टनर को फ्लर्टिंग डे (Flirting Day) की बधाई दे सकते हैं।

परफ्यूम डे स्पेशल: इन परफ्यूम से होगा अकेलापन दूर, एक बार जरूर जान लें

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post