Thursday, 9 May 2024

लॉन्ग डिस्टेंस्ट रिलेशन में है तो, दूर रहकर मिसिंग डे मनाएं पार्टनर के साथ 

Missing Day 2024 : वेलेंटाइन डे वीक (Valentine Day Week) की समाप्ति के बाद एंटी वेलेंटाइन डे वीक (Anti Valentine…

लॉन्ग डिस्टेंस्ट रिलेशन में है तो, दूर रहकर मिसिंग डे मनाएं पार्टनर के साथ 

Missing Day 2024 : वेलेंटाइन डे वीक (Valentine Day Week) की समाप्ति के बाद एंटी वेलेंटाइन डे वीक (Anti Valentine Day Week) मनाया जाता है। अधिकतर लोग एंटी वेलेंटइन डे वीक अपने पार्टनर के अलावा अपने दोस्त और करीबियों के साथ भी मनाते हैं। फरवरी की 20 तारीख को मिसिंग डे (Missing Day) के रूप में मनाया जाता है। आइए मिसिंग डे के खास दिन पर जान लेते हैं कि आप मिसिंग डे कैसे सेलिब्रेट कर सकते हैं।

मैसेज के जरिए बयां कर सकते हैं फीलिंग

शायरी को हम सिर्फ शायरी ही नहीं कह सकते क्योंकि इन कुछ लाइनों में एक इंसान की पूरी भावनाएं (Feelings) छुपी होती है इसलिए आप मिसिंग डे के खास मौके पर अपने पार्टनर को शायरी और कविता की कुछ पंक्तियां भेजकर मिसिंग डे की बधाई दे सकते हैं।

फोन के जरिए दें मिसिंग डे की बधाई

यदि आप लोंग डिस्टेंट रिलेशनशिप (Long Distance Relationship) में हैं तो आप अपने पार्टनर या दोस्त को  फोन करके उनके साथ बात करते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा कर सकते हैं और अपने पार्टनर को मिसिंग डे की बधाई दे सकते हैं।

प्यार को गहरा करेगा वीडियो

यदि आप अपने पार्टनर से बेहद प्यार करते हैं लेकिन अपने पार्टनर से दूर हैं और पार्टनर के साथ बिताए गए पलों को बेहद याद कर रहे हैं तो आप मिसिंग डे के मौके पर अपने पार्टनर के साथ की कुछ तस्वीरों की एक प्यारी सी वीडियो बनाकर अपने पार्टनर को मिसिंग डे की बधाई दे सकते हैं। फोटोज की वीडियो बनाकर अपने पार्टनर को मिसिंग डे सेलिब्रेट करना सबसे बढ़िया तरीका होता है क्योंकि ये आपके रिश्ते को मजबूत बनाने में काफी मददगार साबित हो सकता है।

लाइव चैट से कराएं प्यार का एहसास

यदि आप अपने पार्टनर के साथ मिसिंग डे मनाना चाहते हैं तो आप मिसिंग डे के खास मौके पर ऑनलाइन चैट के जरिए उन्हें मिसिंग डे की बधाई दे सकते हैं। यकीन मानिए ये ऑप्शन बहुत काम की होगी और आपके पार्टनर को ये एहसास हो जाएगा कि आप उन्हें बहुत याद करते हैं।

दे सकते हैं ऑनलाइन गिफ्ट

यदि आपका पार्टनर आपसे दूर है तो आप अपने पार्टनर को ऑनलाइन सरप्राइज दे सकते हैं। आप चाहे तो अपने पार्टनर को उनके पसंद की कोई खास चीज तोहफें में भेजकर पार्टनर को मिसिंग डे की बधाई दे सकते हैं।

ऐसे करें कंफेशन डे सेलिब्रेट, होगी रिश्तों की नई शुरूआत

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post