Wednesday, 8 May 2024

वेलेंटाइन डे लुक स्पेशल :ये लुक बिगाड़ सकती हैं आपकी वेलेंटाइन डे डेट, एक बार जरूर जान लें

Valentine Day Date Look : वेलेंटाइन डे हर कपल के लिए बेहद खास होता है। वेलेंटाइन डे के मौके पर…

वेलेंटाइन डे लुक स्पेशल :ये लुक बिगाड़ सकती हैं आपकी वेलेंटाइन डे डेट, एक बार जरूर जान लें

Valentine Day Date Look : वेलेंटाइन डे हर कपल के लिए बेहद खास होता है। वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपने पार्टनर को सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं। लेकिन कई बार आप डेट पर जल्दबाजी में तैयार होकर चली तो जाती हैं और जल्दबाजी में तैयार होने के चक्कर में आप अपना पूरा लुक बेकार कर लेती हैं। जिसके कारण थोड़े देर बाद आप काफी भद्दी नजर आने लगती हैं और आपको सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जो आपके बहुत काम आने वाली है।

लुक को थीम के हिसाब से स्टाइल करें

अगर आप अपने पार्टनर के साथ वेलेंटाइन डे डेट पर जा रही है तो आपको अपने लुक को थीम के हिसाब से ही स्टाइल करना चाहिए। उदाहरण के तौर पर यदि आप वेस्टर्न या फिर मॉर्डन आउटफिट पहन रही हैं तो आपको अपना स्टाइल भी उसी हिसाब से करना चाहिए।

इन कलर के कपड़े पहनें

यदि आप अपने पार्टनर के साथ वेलेंटाइन डे में नाइट डेट पर जा रही हैं  तो आपको अपने आउटफिट के कलर का खास ख्याल रखना चाहिए। उदाहरण के तौर पर आपको वेलेंटाइन डे पर ब्लैक, पिंक, रेड, पर्पल कलर के आउटफिट को कैरी करना चाहिए क्योंकि ये कलर रात के वक्त काफी अच्छा लुक देते हैं।

दिन में पहनें इस कलर के कपड़े

यदि आप वेलेंटाइन डे के खास मौके पर पार्टनर के साथ डे डेट पर जा रही हैं तो आपको पीच, ब्लू, ब्लैक कलर के कपड़े पहनने चाहिए। ये कलर चेहरे पर दिन के समय एकदम उभरकर आते हैं जो आपको बेहद खूबसूरत लुक देते हैं।

स्किन टोन मेकअप के हिसाब से चुनें

जब भी आप मेकअप करती हैं तो आपको मेकअप के दौरान इस बात का खास ख्याल रखना है कि आप कलर कॉम्बिनेशन को स्किन टोन और आउटफिट के हिसाब से ही स्टाइल करें।

लिपस्टिक का खास ध्यान रखें

यदि आप डेट पर रेड कलर की आउटफिट पहनकर जा रही हैं तो आपको इस दौरान इस बात का खास ख्याल रखना है कि आप रेड कलर की आउटफिट के साथ गलती से भी डार्क रेड लिपस्टिक न लगाएं आप डार्क रेड लिपस्टिक की बजाए लाइट रेड या फिर कोई डार्क कलर की न्यूड लिपस्टिक लगा सकती हैं।

ये फुटवियर पहनें

यदि आपको फुटवियर का चुनाव करने में काफी समय लगता है तो आपको वेस्टर्न ड्रेस के साथ हाई हील्स पहननी चाहिए क्योंकि वेस्टर्न ड्रेस के साथ हाई हील्स काफी अच्छा लुक देती है।

इन हेयर स्टाइल को करें ट्राई

अगर आप वेस्टर्न ड्रेस में अपने बालों को थोड़ा मेसी लुक देंगी तो आपकी खूबसूरती निखर के आएगी इसके अलावा आप अपने बालों को खुला भी छोड़ सकती हैं।

वैलेंटाइन डे पर दिखना चाहती हैं खास, ऐसे मेकअप करने से दिखेंगी खूबसूरत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post