Wednesday, 8 May 2024

किक डे : खुशी से किक मार के उसे अपनी जिन्दगी से बाहर निकाल दें

kick Day Special : फरवरी महीने के 16 तारीख को ‘किक डे’  मनाया जाता है। काफी लोगों का ऐसा मानना…

किक डे : खुशी से किक मार के उसे अपनी जिन्दगी से बाहर निकाल दें

kick Day Special : फरवरी महीने के 16 तारीख को ‘किक डे’  मनाया जाता है। काफी लोगों का ऐसा मानना है कि आप इस दिन सिर्फ अपने नापंसद लोगों को ही किक मार के उसे अपनी जिन्दगी से बाहर निकाल सकते हैं।  ये बात काफी हद तक ठीक है लेकिन आप अपने पार्टनर को भी इस दिन प्यार से किक मार के उसे ‘किक डे’ की बधाई दे सकते हैं। लेकिन किक मारने का मतलब सिर्फ बुरे इसांन को अपनी जिन्दगी से दूर करना नहीं होता बल्कि आपको इस दिन अपनी बुरी आदतों को भी हमेशा के लिए किक मारकर अपनी जिन्दगी से दूर कर देना चाहिए।  चलिए आज ‘किक डे’ के खास मौके पर हम जान लेते हैं कि ‘किक डे’ का सही मतलब क्या है?

अपनी बुरी आदतों को मारें किक

आपने अपने रिलेशनशिप में कभी न कभी ये जरूर महसूस किया होगा कि अक्सर आपका पार्टनर आपकी कई आदतों से परेशान रहता है जो आपके रिश्ते में धीरे-धीरे दरार डालती चली जाती है। इसलिए आज के खास मौके पर आपको अपनी उन आदतों को हमेशा के लिए किक मार देना चाहिए। साथ ही आपको एक ओर बात का ख्याल रखना है कि यदि आपकी पार्टनर को आपके किसी भी प्रकार का नशा करने से परेशानी होती है तो आप अपनी उस आदत को हमेशा के लिए किक मार कर अपने रिलेशन की नई शुरूआत करें।

बुरे लोगों को मारे किक

यदि आपको ऐसा लगता है कि आप अधिकतर समय बुरे लोगों की संगत में रहते हैं और अपने पार्टनर को बिल्कुल भी समय नहीं देते तो आपको ‘किक डे’ के मौके पर उन लोगों को हमेशा के लिए किक मारना चाहिए ताकि आप अपनी पार्टनर और अपने घर वालों को अपना पूरा समय दे सकें।

प्यार से दोस्तों को मारें किक

आप अपने दोस्तों को भी प्यार से किक मारकर उनके साथ ‘किक डे’ सेलिब्रेट कर सकते हैं। आप किक डे में अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर आपका दोस्त जितने साल का है आप उसे उतनी ही बार किक मारके ‘किक डे’ को ओर अधिक स्पेशल बना सकते हैं। ऐसा करने से आप बहुत अच्छा महसूस करेंगे।

क्या होता है एंटी वेलेंटाइन वीक ? स्लैप डे से होगी शुरुआत

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post