Saturday, 27 April 2024

तहजीब के शहर में ऐसी अश्लीलता! शराब और मुजरे देख भड़के यूजर्स, बार सील

तहजीब के शहर में ऐसी अश्लीलता! शराब और मुजरे देख भड़के यूजर्स, प्रशासन ने किया सील

तहजीब के शहर में ऐसी अश्लीलता! शराब और मुजरे देख भड़के यूजर्स, बार सील

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूति खंड इलाके में स्थित समिट बिल्डिंग एक बार फिर चर्चा में है। यह पहला मामला नहीं है, जब समिट बिल्डिंग में शराब और अश्लीलता की घटना सामने आयी हो, बल्कि यहां अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। बता दें कि समिट बिल्डिंग के सेकेंड फ्लोर पर स्थित लार्ड ऑफ ड्रिंक लाउंज एंड बार में नियम और कानून को ताख पर रखकर बार बालाएं अश्लील डांस करते हुए शराब पिला रहीं थी। यह वीडियो बीते गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। ऐसा देख यूजर्स भी अलग- अलग प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। कोई इसे अदब और तहजीब के शहर में दाग लगाने की बात कह रहा है तो वहीं कुछ लोग इसे फिल्मी दुनिया से जोड़कर अश्लीलता की बात कह रहा है।

बार को किया गया सील

एडीएम पूर्वी अमित कुमार ने बताया कि लॉर्ड ऑफ ड्रिंक लाउंज बार संचालकों ने पार्टी की अनुमति नहीं ली थी। समिट बिल्डिंग में सरकार ने 17 बार लाइसेंस दे रखे हैं। इतनी बड़ी संख्या में बार होने के कारण आए दिन यहां छेड़छाड़, मारपीट और उपद्रव होता रहता है, जिससे आसपास रहने वाले परेशान हैं। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी विभाग ने संज्ञान लिया और पुलिस बल के साथ बार पहुंची, सीसीटीवी फुटेज के साक्ष्य जुटाए गए, इसके बाद बार का लाइसेंस निरस्त करते हुए सील कर दिया है। वहीं बार संचालक वीके गिरि और राजीव रंजन को नोटिस भेजा गया है। संचालक के पास रात दो बजे तक शराब बेचने का लाइसेंस है, लेकिन समय सीमा खत्म होने के बाद दरवाजा बंद करके वहां प्राइवेट पार्टी चल रही थी। पुलिस और प्रशासन से भी पार्टी की अनुमति नहीं ली गई थी।Lucknow News

पहले भी खूब सुर्खियां बटोरी

समिट बिल्डिंग में शाम सात बजे से भीड़ बढ़नी शुरू हो जाती है। रात एक बजे तक पार्टी चलती है। वीकेंड पर आम दिनों से दोगुनी भीड़ रहती है। इसलिए इन दोनों दिनों में अधिक पुलिस बल की तैनाती की जाती है। रात दो-ढाई बजे तक पुलिसकर्मी यहां जमे रहते हैं, जिससे कोई विवाद न हो। इसके बाद भी घटनाएं होती रहती हैं। कई विवाद तो बार के भीतर होते हैं। बार मालिक व कर्मचारी मिलकर उन मामलों को दबा देते हैं। बता दें कि इससे पहले 26 नवंबर की देर रात यहां एक युवक ने टेरिस पर चढ़कर सुसाइड की कोशिश की। समय रहते सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे काबू कर नीचे उतारा। इस घटना के वक्त युवक इस कदर नशे में था कि वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। पुलिस ने घसीटते हुए उसे नीचे उतार कर विभूति खंड थाने पहुंचाया गया था।

Lucknow News

29 फरवरी तक लखनऊ का यातायात प्रभावित,बाहर निकलने से पहले पढ़ लें route डायवर्जन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post