Thursday, 2 May 2024

उत्तराखंड में सुबह 11 बजे तक 24.83% मतदान,सीएम धामी ने भी लाइन में लग कर डाला वोट

Uttarakhand News : उत्तराखंड में सुबह 11 बजे तक 24.5% से अधिक मतदान हो चुका है , सीएम धामी ने…

उत्तराखंड में सुबह 11 बजे तक 24.83% मतदान,सीएम धामी ने भी लाइन में लग कर डाला वोट

Uttarakhand News : उत्तराखंड में सुबह 11 बजे तक 24.5% से अधिक मतदान हो चुका है , सीएम धामी ने भी लाइन में लग कर वोट डाला  ।   2024  के लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड में सुबह 11 बजे तक, राज्य भर से 24.5% से अधिक मतदान दर्ज किया गया।

सुबह 11:00 बजे तक उत्तराखंड में 24.83 फ़ीसदी मतदान हो चुका है।  मतदान करने को लेकर मतदाताओं में काफी जोश दिखाई दे रहा है । अगर उत्तराखंड की पांचो सीटों की बात करें तो सुबह 11:00 बजे तक नैनीताल में 26.46 , हरिद्वार में 26.47, अल्मोड़ा में 22.3 ,टिहरी में 24.43 और गढ़वाल में 23.43 फ़ीसदी मतदान हो चुका है ।

सीएम धामी ने भी लाइन में लग कर डाला वोट

सीएम धामी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा : खटीमा स्थित नगरा तराई मतदान केंद्र पर वोट डाल कर लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की। आप भी सुदृढ़ और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए बड़ी संख्या में मतदान करें। विशेषकर पहली बार वोट डाल रहे युवा साथियों से अनुरोध है कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर देश के उज्ज्वल भविष्य निर्माण में अपना योगदान दें।

Uttarakhand News

आपको बता दें गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने अपने गांव कोट ब्लॉक के राजकीय प्राथमिक विद्यालय खोला में कतार में लगकर वोट दिया। उन्होंने कहा कि विकसित भारत और विकसित उत्तराखंड और विकसित गढ़वाल के लिए मतदान किया है । सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी अपनी पत्नी और अपनी मां के साथ मतदान किया।  कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सितारगंज में मतदान किया।Uttarakhand News

मुजफ्फरनगर समेत यूपी की 8 सीटों पर मतदान का ताज़ा हाल, दुल्‍हन ने भी डाला वोट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post