Saturday, 18 May 2024

Lakshadweep के बाद अब गुजरात में स्कूबा डाइविंग करते दिखे पीएम

PM Modi Scuba Diving:  पीएम मोदी ने हाल ही में लक्षद्वीप में स्नॉर्कलिंग की थी, जिसके बाद अब एक बार…

Lakshadweep के बाद अब गुजरात में स्कूबा डाइविंग करते दिखे पीएम

PM Modi Scuba Diving:  पीएम मोदी ने हाल ही में लक्षद्वीप में स्नॉर्कलिंग की थी, जिसके बाद अब एक बार फिर पीएम गुजरात के द्वारका में स्कूबा डाइविंग करते हुए नजर आए। जिसके बाद उन्होंने अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया। दरअसल, पीएम मोदी द्वारका में सुदर्शन सेतु का लोकार्पण करने गए हुए है, जिसकी आधारशिला उन्होंने साल 2017 में रखी थी।

 सुदर्शन सेतु का किया उद्घाटन

आपको जानकारी के लिए बता दे कि पीएम मोदी का गुजरात में यह दूसरा दिन है, जहां पीएम देश को 48 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के विकास कार्यों की सौगात देंगे। पीएम मोदी ने जिस सुदर्शन सेतु का उद्घाटन किया है वो 2.3 किलोमीटर लंबा है, जो कि ओखा और बेट द्वारका को जोड़ता है।

Sudharshan Setu : जानें सुदर्शन सेतु की 8 खास बातें

अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन ही पीएम मोदी राजकोट एम्स पहुंचेगे और रेस कोर्स मैदान में एक रैली को भी संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पीएम एयरपोर्ट से एक किलोमीटर लंबे रोड शो में भी हिस्सा लेंगे।

PM Modi will dedicate Sudarshan Setu connecting Okha mainland Beyt Dwarka island - India Hindi News - पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट सुदर्शन सेतु का लोकार्पण कल, सबसे लंबे केबल ब्रिज की

 पीएम मोदी ने लिया स्कूबा डाइविंग का मजा

पीएम मोदी ने स्कूबा डाइविंग के दौरान समुद्र में डूबी पौराणिक द्वारका नगरी के अवशेष देखे। इस दौरान पीएम के साथ नेवी के जवान मौजूद रहे। साथ ही समुद्र के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही।पीएम मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दौरान पहले द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर सुदामा सेतु पार करने के बाद पंचकुई बीच एरिया पर पहुंचे, जिसके बाद पीएम ने स्कूबा डाइविंग करना शुरू कर दिया।

पीएम मोदी ने स्कूबा डाइविंग के दौरान समुद्र में डूबी पौराणिक द्वारका नगरी के अवशेष देखे.इस दौरान पीएम के साथ नेवी के जवान मुस्तैद रहे. साथ ही समुद्र के आसपास चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था रही.

पीएम मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दौरान पहले द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर सुदामा सेतु पार करने के बाद पंचकुई बीच एरिया पर पहुंचे, जिसके बाद पीएम ने स्कूबा डाइविंग करना शुरू कर दिया। पीएम ने यहां नौसेना के जवानों के साथ स्कूबा डाइविंग की।

पीएम मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दौरान पहले द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर सुदामा सेतु पार करने के बाद पंचकुई बीच एरिया पर पहुंचे, जिसके बाद पीएम ने स्कूबा डाइविंग करना शुरू कर दिया. पीएम ने यहां नौसेना के जवानों के साथ स्कूबा डाइविंग की.

 

कौशाम्बी की पटाखा फैक्ट्री में बड़ा विस्फोट, हादसे में 6 की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

Related Post