Tuesday, 25 June 2024

आखिर सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है ‘All Eyes on Reasi’?

All Eyes on Reasi : आजकल सोशल मीडिया पर कुछ भी चीज वायरल हो जाती है, चाहे वह अच्छी है…

आखिर सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है ‘All Eyes on Reasi’?

All Eyes on Reasi : आजकल सोशल मीडिया पर कुछ भी चीज वायरल हो जाती है, चाहे वह अच्छी है या बूरी। वहीं सोशल मीडिया पर 10 जून को ‘All Eyes on Reasi’ पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। ऐसे में यह देखकर कई लोगों के मन में यह सवाल जरूर आया होगा कि आखिर यह पोस्ट इतनी शेयर क्यों की जा रही है।

All Eyes on Reasi

आपको बता दें कि All Eyes on Reasi’ से पहले दक्षिणी गाजा (GAZA) के राफा (RAFAH) में हुई दुखद मौतों और हिंसा के खिलाफ सोशल मीडिया पर ‘All Eyes on Rafah’ पोस्य वायरल हुई थी। वहीं अब जम्मू-कश्मीर में हुए दुखद घटना के बाद ‘All Eyes on Reasi’ शेयर किया जा रहा है। ताकि लोगों तक मरने वालो की दर्द को बयां किया जा सके। इंटरनेट पर ‘ऑल आईज़ ऑन रियासी’ एक नारे की तरह छा गया है।

All Eyes on Reasi के बारे में

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक बस दुर्घटना हुई थी। यह बस दुर्घटना सामान्य नहीं थी। कहा जा रहा है कि यह एक आतंकवादी हमला है। खबरों के मुताबिक हमले की वजह से बस का नियंत्रण खो गया और बस गहरी खाई में गिर गई।
के बाद बस का बैंलेस बिगड़ गया थ, जिसके कारण लोगों से भरी बस खाई में गिर गई। खाई में गिरी बस पर भी आतंकवादियों ने गोली बरसाई है। इस दुर्घटना से लगभग 9 लोग की मौत और कई घायल हुए हैं।

All Eyes on Reasi

कहा जा रहा है कि यह बस शिव खोरी से कटरा जा रही थी। आतंकवादी ने बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास गोलीबारी की थी। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और भारतीय सेना ने एक्शन लिया और लोगों के बचने का काम शुरू कर दिया। अब सोशल मीडिया पर दुर्घटना की खबरें और फोटो वायरल हो रही है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस मामले की भागीदारी को लेकर भी सवाल उठाया है। वहीं, कई यूजर्स ‘ऑल आईज ऑन राफा’ ट्रेंड पर मिल रहे बॉलीवुड हस्तियों के समर्थन पर भी सवाल उठा रहे हैं जो कि ‘All Eyes on Reasi’ पर छुप बैठे हैं। All Eyes on Reasi

राहुल और ज्योतिरादित्य के साथ पढ़ाई, 2004 में जीता पहला चुनाव: जानिए कौन हैं जितिन प्रसाद

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post