Monday, 6 May 2024

बेटी के कारण मैदान छोडक़र भागा भाजपा का प्रत्याशी, खुल गई पूरी बात

Bhojpuri Star Pawan Singh : भोजपुरी भाषा में गाने गाकर चर्चा में आया भोजपुरी सिंगर पवन सिंह चर्चाओं में छाया हुआ…

बेटी के कारण मैदान छोडक़र भागा भाजपा का प्रत्याशी, खुल गई पूरी बात

Bhojpuri Star Pawan Singh : भोजपुरी भाषा में गाने गाकर चर्चा में आया भोजपुरी सिंगर पवन सिंह चर्चाओं में छाया हुआ है। दरअसल इस भोजपुरी सिंगर को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा के चुनाव का टिकट दिया था। पवन सिंह चुनावी मैदान में उतरने से पहले ही मैदान छोडक़र भाग गया है। अब भाजपा के विरोधी भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को रणछोड़ सिंह कहकर खूब चिढ़ा रहे हैं। पता चला है कि पवन सिंह “बंगाली बेटी” के कारण चुनावी मैदान को छोडक़र भागा है।

Bhojpuri Star Pawan Singh

“बंगाल बेटी” बनी कारण

आपको बता दें कि भोजपुरी गाने गाते समय पवन सिंह अपने गानों में खूब अश्लीलता करता है। इस प्रकार की अश्लीलता सिंगर पवन सिंह ने “बंगाल की बेटी” के नाम से गाए गए भोजपुरी गाने में की थी। जैसे ही पवन सिंह को भाजपा ने पश्चिमी बंगाल की आसनसोल सीट से प्रत्याशी बनाया वैसे ही बंगाल में तूफान मच गया। हर कोई मां-बहन-बेटियों के लिए गाए गए पवन सिंह के अश्लील गानों तथा अश्लील डांस की आलोचना करता हुआ नजर आया। अपनी बदनामी को बढ़ता हुआ देखकर पवन सिंह डर गया और उसने चुनाव का मैदान छोडक़र रणछोड सिंह बनना पसंद कर लिया।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि पवन सिंह के आसनसोल से प्रत्याशी की घोषणा के बाद से ही तृणमूल कांग्रेस ने पवन सिंह पर हमला बोल दिया था। सोशल मीडिया पर ज़बर्दस्त तरीक़े से पवन सिंह के खिलाफ़ आक्रोश खड़ा हो गया था। ख़ास तौर पर पवन सिंह के बंगाल की बेटी को लेकर गाए गए गानों के साथ बंगाल की अस्मिता और संस्कृति को ख़तरा बताते हुए उनके खिलाफ़ लगातार कैंपेन चला। टीएमसी नेता साकेत गोखले ने लिखा कि पवन सिंह महिलाओं को लेकर अश्लील वीडियो बनाते हैं। उनके गानों और फिल्मों में जिस तरह से बंगाली महिलाओं को दिखाया गया है, इसे लेकर काफी बवाल हुआ। सोशल मीडिया पर भी उनके पूरे वीडियो शेयर किए जाने लगे। बंगाल में भी बड़ी संख्या में न केवल टीएमसी बल्कि बीजेपी नेताओं ने भी उनकी आलोचना की थी। बीजेपी नेता और पूर्व गवर्नर तथागत राय ने भी पवन सिंह को आसनसोल से खड़ा करने के लिए BJP की आलोचना की. ऐसे में पवन सिंह पर लगातार सवाल भी खड़े हो रहे थे।  इन्हीं सवालों के डर से पवन सिंह भाग खड़ा हुआ है।  भोजपुरी सुपर स्टार के नाम से प्रसिद्घ पवन सिंह कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर रणछोड़ सिंह बन गया है। रणछोड़ सिंह का अर्थ होता है युद्घ के मैंदान से भाग जाना। आपको बता दें कि पवन सिंह अश्लील गानों तथा अश्लील किस्म के डांस के बलबूते पर सैकड़ों करोड रूपये कमा चुका है। अब पवन सिंह की कमाई के भी चर्चें चारों तरफ हो रहे हैं।

भाजपा की पहली सूची में हो गया खेला, घोषित प्रत्याशी भाग गया

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post