Monday, 6 May 2024

Bihar: शादी में आया वीडियोग्राफी दूल्हे की बहन को लेकर हुआ फुर्रर…

Bihar News : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक शादी में आया वीडियोग्राफर दूल्हे…

Bihar: शादी में आया वीडियोग्राफी दूल्हे की बहन को लेकर हुआ फुर्रर…

Bihar News : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक शादी में आया वीडियोग्राफर दूल्हे की बहन को लेकर ही फरार हो गया। इस घटना के सामने आते ही पूरे घर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं इस मामले में लड़की के पिता ने अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पिता ने पुलिस को दी जानाकरी

आपको बता दें इस मामले में पीड़ित के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 4 मार्च को उनकी बेटी घर से बाजार के लिए निकली थी। इसके बाद से वो घर नहीं लौटी है। इस मामले को सुनने के बाद पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई है।

Bihar News

कैसे हुआ लड़की फरार?

जानकारी के मुताबिक 4 मार्च को गांव के एक लड़के की शादी थी। बारात को दूसरे गांव जाना था। शादी के कार्यक्रम को कवर करने के लिए दूल्हे के जीजा ने गांव के वीडियोग्राफर को बुलवाया था। सबकुछ ठीक चल रहा था। इस बीच दूल्हे की बहन बाजार जाने की बात कहकर शाम को घर से निकल गई थी।

वीडियोग्राफर के साथ फरार हुई दूल्हे की बहन

ऐसे में जब वो रात को घर नहीं लौटी, तो घरवाले उसे ढूंढने निकले। दो दिनों तक लड़की का कोई पता नहीं चला। इस बीच दूल्हे के जीजा को किसी ने जानाकरी दी कि उसके गांव का ही वीडियोग्राफर उसकी साली को लेकर भग गया है। तब से घरवाले लड़की की तलाश कर रहे हैं। बता दें कि यह मामला चंदवारा घाट के दामोदरपुर इलाके का है। पीड़ित पिता का इस मामले में कहना है कि उन्हें आसपास के लोगों ने बताया कि बेटे की शादी में आया वीडियोग्राफर उनकी बेटी को बहला-फुसलाहकर अपने साथ ले गया है। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

आपको बताते चले कि इस, मामले में आरोपी की पहचान गोलू कुमार के तौर पर हुई है। लड़की के पिता ने  युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की है। साथ ही पुत्री की बरामदगी की गुहार लगायी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। वहीं, अहियापुर पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। Bihar News

दमदार बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ iQOO Z9 5G, जानें खसियात

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post