Thursday, 2 May 2024

MP News : मध्यप्रदेश में भाजपा नेता ने की कांग्रेस को जिताने की अपील

MP News : मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच एक अजीब वाकया सामने आया जब भाजपा नेता ने वोटरों से…

MP News : मध्यप्रदेश में भाजपा नेता ने की कांग्रेस को जिताने की अपील

MP News : मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच एक अजीब वाकया सामने आया जब भाजपा नेता ने वोटरों से कांग्रेस को जिताने की अपील कर डाली ।  भाजपा नेता ने  छिंदवाड़ा से कांग्रेस नेता नकुलनाथ को जिताने की अपील की है।  आपको बता दें  छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके ने एक वीडियो बनाकर मतदाताओं से नकुलनाथ को जिताने की अपील की है। नकुलनाथ कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे हैं जो अपने पिता की सीट छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ रहे हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के मेयर विक्रम अहाके ने कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी का दामन थाम लिया था, ज लेकिन पहले चरण के मतदान के दिन उन्होंने अचानक यू-टर्न ले लिया. उन्होंने मतदान के दौरान मतदाताओं से छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस के नेता नकुल नाथ को वोट देने की अपील की.

भाजपा में शामिल हुए थे छिंदवाड़ा के मेयर, मतदान के दिन बोले- कांग्रेस को वोट दो

 

MP News

आपको बता दें विक्रम अहाके कमलनाथ के करीबी हैं और हाल ही में कुछ दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए थे।  लेकिन अब  उन्होंने यह वीडियो में बनाकर एक तरह से तहलका मचा दिया है।  उन्होंने वीडियो में कहा है कि जब से वह बीजेपी में गए हैं उन्हें घुटन सी महसूस हो रही है । उन्हें इस बात का पछतावा हो रहा है कि वह उस व्यक्ति को छोड़कर बीजेपी में आ गए जिसने छिंदवाड़ा का विकास किया है।

कांग्रेस उम्मीदवार नकुलनाथ को जिताने की अपील की

MP News

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के लोगों के दुख दर्द बांटा हैं । साथ ही उन्होंने अपील की कि राजनीति करने से के अवसर बहुत आएंगे।  भविष्य में मेरे साथ क्या होगा मुझे नहीं मालूम लेकिन आज मैं कमलनाथ और नकुल नाथ जी के साथ खड़ा नहीं हुआ तो यह ठीक नहीं होगा । उन्होंने मुझे भी कहां से कहां तक पहुंचा दिया।  मैं सबसे यही अपील करना चाहता हूं कि नकुलनाथ जी को विजयी बनाएं।

वोट डालने में युवाओं के हौसलों पर भारी पड़ रही बुजुर्गों की हिम्मत

 

Related Post