Monday, 13 May 2024

शुरू हो गया है समाज के अनमोल रत्न अवार्ड, आप भी हो सकते हैं भाग्यशाली विजेता

Chetna Manch Award : चेतना मंच मीडिया हाउस ने एक पुरस्कार (अवार्ड) योजना शुरू की है। आप भी इस अवार्ड…

शुरू हो गया है समाज के अनमोल रत्न अवार्ड, आप भी हो सकते हैं भाग्यशाली विजेता

Chetna Manch Award : चेतना मंच मीडिया हाउस ने एक पुरस्कार (अवार्ड) योजना शुरू की है। आप भी इस अवार्ड के हकदार बन सकते हैं। इस अवार्ड योजना को समझने के लिए आपको नीचे दिया जा रहा विवरण ध्यान से पढ़ना है। इस विवरण में दी गई जानकारी के हिसाब से आप बड़ी आसानी के साथ चेतना मंच की अवार्ड योजना में शामिल होकर एक आकर्षक इनाम (अवार्ड) तथा सम्मान जीत सकते हैं।

क्या है अनमोल रत्न अवार्ड

आपको बता दें कि चेतना मंच डिजिटल प्लेटफार्म www.chetnamanch.com पर शुरू हो रही एक अनोखी प्रतियोगिता (special competition)। इस प्रतियोगिता में हम भारत के कोने कोने से खास लोगों (हीरोज) की तलाश करेंगे। कुछ ऐसे हीरों जिन्होंने बेहद विपरित परिस्थितियों में जीवन के किसी भी क्षेत्र में कोई बड़ा काम (something special) किया है। यानि कम पूंजी में बड़ा व्यापार, उद्योग, खेती, डेयरी अथवा कुछ भी ऐसा काम किया है, जो समाज के लिए उदाहरण अथवा प्रेरणादायक बन सके। आपने समाजसेवा के क्षेत्र में कुछ बड़ा काम किया है। कोई भी ऐसा काम जो एक अनोखा उदाहरण हो, लीक से हटकर कुछ भी करने का।

आपको क्या करना है ?

बस आपको इतना करना है कि नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके यहां दिए गए फार्म में अपना पूरा विवरण भर दें (फार्म के लिए यहां क्लिक करें) । फार्म नहीं भर सकते तो अपना विवरण इन मोबाइल नंबरों पर फोन करके अथवा व्हाटसएप पर संदेश भेज दें।

मोबाइल नंबर : 9811375566, 8595259778, 8826440038 या 8826440039

आपका पूरा विवरण मिलने के बाद आपकी सफलता की कहानी को चेतना मंच के न्यूज पोर्टल www.chetnamanch.com पर प्रकाशित किया जाएगा। 100 हीरोज की सफलता की कहानी प्रकाशित होने के बाद जनता की वोटिंग के आधार पर टॉप 10 हीरोज को चुना जाएगा। इन टॉप 10 हीरोज को ”अनमोल रत्न” अवार्ड दिया जाएगा। यह अवार्ड किसी बड़ी प्रसिद्ध हस्ती के द्वारा भेंट किया जाएगा। जिस व्यक्तित्व के हाथों से यह अवार्ड भेंट किया जाएगा उस व्यक्तित्व का नाम अवार्ड की सूची फाइनल होने के साथ ही घोषित किया जाएगा। तो देर ना करें तुरंत संपर्क करें ऊपर दिए गए लिंक अथवा मोबाइल नंबरों पर।

Atal Bihari Jayanti जब पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने दहेज में मांग लिया था पूरा पाकिस्तान !

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post