Thursday, 9 May 2024

चुनाव प्रचार से पहले घायल हुई पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

CM Mamata Banerjee injured :  पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता…

चुनाव प्रचार से पहले घायल हुई पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

CM Mamata Banerjee injured :  पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल हो गई हैं। दरअसल पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हेलिकॉप्टर में चढ़ने के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घायल हो गई।

CM Mamata Banerjee injured

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने के लिए जा रही थी। तभी उनके साथ एक बड़ा हादसा हुआ। दरअसल खबर की मानें तो ममता बनर्जी जब हेलिकॉप्टर के अंदर जा रही थीं, उसी समय उनका संतुलन बिगड़ गया और वह लड़खड़ा कर गिर गईं। उनके पैर में हल्की सी चोट आई है।

CM Mamata Banerjee injured

रैली के लिए हुई थी रवाना

मिली जानकारी के मुताबिक बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कुछ देर बाद दुर्गापुर से आसनसोल के रवाना हो गईं। टीएमसी सूत्रों ने बताया कि उनकी चोट बहुत गंभीर नहीं है और वह आसनसोल में पार्टी की चुनावी रैली में शामिल होंगी। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब ममता बनर्जी कई बार चोटिल हो चुकी हैं। हाल ही में ममता को उनके आवास पर चोट लगी थी। परिसर में टहलने के दौरान वह गिर गई थी, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। उन्हें तुरंत इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें टांके भी लगाए गए थे।  CM Mamata Banerjee injured

तेजी से कम होने लगे सोने के भाव, जानें लेटेस्ट रेट?

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post