Saturday, 18 May 2024

बिहार में सनातन पर गरमा गर्मी, तेजस्वी के हिंदू वाले बयान पर भड़की भाजपा

Bihar News : बिहार में तेजस्वी यादव के हिंदू धर्म वाले बयान पर अब BJP और एनडीए नेताओं की कड़ी…

बिहार में सनातन पर गरमा गर्मी, तेजस्वी के हिंदू वाले बयान पर भड़की भाजपा

Bihar News : बिहार में तेजस्वी यादव के हिंदू धर्म वाले बयान पर अब BJP और एनडीए नेताओं की कड़ी प्रतिक्रिया आने लगी है।  NDA नेताओं ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए इसे चुनाव का बड़ा मुद्दा बना लिया है।

लालू यादव का परिवार पूरे बिहार और देश को लूटने में लगा है : सम्राट चौधरी

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा है कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश को सर्वश्रेष्ठ बनाने में लगे हैं दूसरी तरफ लालू यादव और उनका परिवार पूरे बिहार और देश को लूटने में लगा है।

तेजस्वी यादव का वो बयान

दरअसल तेजस्वी यादव ने एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर तंज़ कसते हुए कहा था कि ” देश के प्रधानमंत्री हिंदू, राष्ट्रपति हिंदू, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिंदू, तीनों सेनाअध्यक्ष हिंदू फिर भी ये लोग कह रहे हैं कि धर्म खतरे में । धर्म को खतरे में बताने वाले यह लोग यह नहीं बताना चाहते कि देश में बेरोजगारी के वजह से 60% युवाओं का भविष्य खतरे में है, किसान का भविष्य खतरे में है। उद्योग धंधे खतरे में, बहन बेटियां और महिलाएं खतरे में, शिक्षा चिकित्सा खतरे में है, गरीबी और महंगाई से बहुसंख्यक आबादी खतरे में है । जनता के ज्वलंत मुद्दों पर तो प्रधानमंत्री जी बात ही नहीं करना चाहते।”

चिराग पासवान ने किया पलटवार

Bihar News

दूसरी तरफ LJP (रामविलास पासवान ) के नेता चिराग पासवान ने पलटवार करते हुए कहा देश के प्रधानमंत्री देश की पूरी आबादी के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाते हैं । उसमें हिंदू मुसलमान का फर्क नहीं किया जाता।  अगर 81 करोड लोगों को मुफ्त अनाज दिया जा रहा है तो उसमें हिंदू, मुस्लिम का कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा।

सनातन की संतान डरती नहीं है : विजय सिन्हा

तेजस्वी यादव के इस बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने करारा हमला करते हुए कहा सनातन की संतान डरती नहीं है । तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोग आज भयभीत हैं। इन्हे डर सता रहा है कि लोग पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास करते हैं। इसलिए यह इस तरह के बयान दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बार-बार बोलते हैं कि भ्रष्टाचार को हटाना है लेकिन यह लोग जाति और धर्म पर भटका रहे हैं । हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी कहा यहां हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सब एक हैं। सब बराबर है । और तेजस्वी यादव कोई विद्वान नहीं है जिनकी बात हम माने और समझे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की दो टूक, गौमाता की रक्षा के लिए कुछ भी कर सकते हैं

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post