Friday, 19 July 2024

बिहार में भयानक सड़क हादसा, 4 भोजपुरी सिंगर की गई जान

Bihar Road Accident:  बिहार के कैमूर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां 9 लोगों की मौत…

बिहार में भयानक सड़क हादसा, 4 भोजपुरी सिंगर की गई जान

Bihar Road Accident:  बिहार के कैमूर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां 9 लोगों की मौत हो गई। दुखभरी बात यह है कि इस दुर्घटना में 4 भोजपुरी सिनेमा के उभरते हुए स्टार भी थे। जिन्होंने इस घटना में अपनी जान गंवा दी। यह घटना रविवार (25 फरवरी) को शाम मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई थी।

कैसे हुआ भीषण हादसा?

पुलिस ने सोमवार को बताया कि बिहार के कैमूर जिले में ट्रक, एसयूवी और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में मारे गए नौ लोगों में भोजपुरी गायक छोटू पांडे भी शामिल थे। इसके अलावा इस सड़क हादसे में भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की भी मौत होने की खबर है। दरअसल भोजपुरी गायक छोटू पांडे की स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई। जब तक गाड़ी से पूरी टीम बाहर आ पाती, तब तक पीछे से आ रहे ट्रक ने भोजपुर गायक की पूरी टीम और बाइक सवार को टक्कर मार दी।

यूपी जा रहे थे कलाकार

खबरों के मुताबिक भोजपूरी सिंगर छोटू पांडेय अपनी पूरी टीम के साथ यूपी के किसी पोग्राम तो अटैंड  करने जा रहे थे। लेकिन इस दैरान उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। कार ट्रक की चपेट में आने से 2 एक्ट्रेस समेत 9 लोगों की मौत हो गई।

Bihar Road Accident

मरने वालो में ये लोग थे शामिल

कैमूर में नेशनल हाईवे पर हुआ ये हादसा इतना भयानक था कि सभी नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक मरने वालों में बक्सर निवासी भोजपुरी गायक छोटू पांडेय, उनका भतीजा अनु पांडेय, गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी, वाराणसी निवासी अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव और आंचल तिवारी का नाम शामिल है। ये सभी भोजपुरी फिल्म जगत के पॉपुलर कलाकार थे। इनके मरने की खबर सुनते ही पूरे भोजपूरी जगत में शोक की लहर है।

किसानों के दिल्ली कूच को लेकर नोएडा में बदली ट्रैफिक व्यवस्था, ये मार्ग रहेंगे बाधित

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post