Saturday, 18 May 2024

अचानक सड़क पर बिखर गए 7 करोड रुपए के नोट, सड़क पर मच गई अफरा तफरी

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के बीच रोज नए-नए नजारे देखने को मिल रहे हैं। लोकसभा चुनाव…

अचानक सड़क पर बिखर गए 7 करोड रुपए के नोट, सड़क पर मच गई अफरा तफरी

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के बीच रोज नए-नए नजारे देखने को मिल रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान ऐसा ही एक नजर शनिवार को देखने को मिला। लोकसभा चुनाव में बांटने के लिए ले जाया जा रहे 7 करोड रुपए अचानक सड़क पर बिखर गए। सड़क पर बिखरे हुए नोटों को लूटने के लिए सड़क पर घंटे तक अपना तफरी मची रही। बताया जा रहा है कि ₹7 करोड रुपए लोकसभा के चुनाव में वोटर को बांटने के लिए ले जाया जा रहे थे।

Lok Sabha Election 2024

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह घटना आंध्र प्रदेश की है, पुलिस ने बताया कि एक छोटा हाथी (थ्री व्हीलर) में गत्ते के डब्बे में भरकर नोटों के बंडल ले जाया जा रहे थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले का है। जहां शनिवार को गत्ते की पेटियों में छिपाकर सात करोड़ रुपये ले जाए जा रहे थे। दरअसल नल्लाजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में एक लॉरी की टक्कर से एक टाटा ऐस (TATA ACE) वाहन पलट गया और यहीं से भेद खुल गया। स्थानीय लोगों ने देखा कि उस वाहन में बोरों के बीच नकदी के 7 गत्ते के बक्से ले जाए जा रहे हैं और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। जब्त की गई रकम करीब 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह घटना तब हुई जब वाहन विजयवाड़ा से विशाखापत्तनम की ओर जा रहा था। हादसे का शिकार हुए टाटा ऐस वाहन के चालक को चोटें आईं हैं और उसे इलाज के लिए गोपालपुरम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कहां जा रहा है कि पूरा पैसा लोकसभा का चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी का था। प्रत्याशी के गुर्गे इस पैसे को लोकसभा चुनाव जीतने के लिए वोटर को बांटने वाले थे।

Lok Sabha Election 2024

सामने आई राजस्थान पुलिस की शर्मनाक हरकत, वायरल वीडियो

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post