Monday, 6 May 2024

“कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी”- पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024 : छत्तीसगढ़ के सरगुजा में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया। इस…

“कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी”- पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024 : छत्तीसगढ़ के सरगुजा में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स वाले बयान को लेकर निशाना साधा।

Lok Sabha Elections 2024 :

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स वाले बयान पर लोकसभा चुनाव के दौरान बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। खुद प्रधानमंत्री ने इस बयान को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। छत्तीसगढ़ में एक चुनावी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस देशवासियों की संपत्ति को लूटना चाहती है। कांग्रेस के इरादे ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ और जिंदगी के बाद भी है”।

क्या बोले सैम पित्रोदा ?

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने अपने बयान में कहा, “अमेरिका में विरासत कर (टैक्स) लगता है। अगर किसी के पास 100 मिलियन डॉलर की संपत्ति है और जब वह मर जाता है तो वह केवल 45 फीसदी अपने बच्चों को ट्रांसफर कर सकता है।”

उन्होंने आगे कहा,”55 फीसदी सरकार द्वारा हड़प लिया जाता है। यह एक दिलचस्प कानून है। यह कहता है कि आपने अपनी पीढ़ी में संपत्ति बनाई और अब आप जा रहे हैं, आपको अपनी संपत्ति जनता के लिए छोड़नी चाहिए- पूरी नहीं, आधी। ये जो निष्पक्ष कानून है मुझे अच्छा लगता है।”

 

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post