Thursday, 2 May 2024

गौतम गंभीर की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी, दिल्ली की इस सीट से लड़ेगा लोकसभा चुनाव?

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल बढ़ने लगी हैं। एक तरफ…

गौतम गंभीर की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी, दिल्ली की इस सीट से लड़ेगा लोकसभा चुनाव?

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल बढ़ने लगी हैं। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर 400 का लक्ष्य लेकर हैट्रिक लगाने के लिए तैयार है। वहीं देश की तमाम विपक्षी पार्टियां इस कोशिश में हैं कि किसी तरह से भारतीय जनता पार्टी के विजयी रथ को रोका जाए। बता दें कि बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे राजनीति में भी एक्टिव हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का भी शामिल हो सकते हैं।

Lok Sabha Elections 2024

आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। शनिवार को आए उनके एक ट्वीट ने कुछ इसी ओर सकेत दिया है। क्रिकेटर ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से उन्हें राजनीतिक दायित्वों से मुक्त करने की सिफारिश की है। वहीं अब ऐसे में कयास लगाए जा रहें हैं कि बीजेपी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को मैदान में उतार सकती है।

दिल्ली से लड़ सकते है चुनाव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार कुमार को दिल्ली की किसी एक सीट से भारतीय जनता पार्टी द्वारा चुनाव लड़ने के लिए कहा जा सकता है। कहा जा रहा है कि पार्टी के कुछ नेता एक्टर के संपर्क में बने हुए हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। वैसे अक्षय कुमार का भारतीय जनता पार्टी के प्रति झुकाव नजर आता है।

पीएम मोदी के करीबी है खिलाड़ी

ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार इस मामले में विचाराधीन हैं। भारतीय जनता पार्टी से टिकट मिलने की बात इसलिए भी सामने आ रही है क्योंकि अक्षय कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी का करीबी माना जाता है। जाहिर है कि अगर ऐसा होता है तो चांदनी चौक में रह रहे अक्षय कुमार के फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

वाह भाई वाह : रिटायर्ड बेचारा बीबी का मारा करे तो क्या करे, पोस्ट हुई वायरल

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post