Tuesday, 21 May 2024

8 साल की मासूम से हॉस्टल में की गई ऐसी गंदी हरकत, सुनकर खून खौल उठेगा

Madhya Pradesh News :  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल  एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना…

8 साल की मासूम से हॉस्टल में की गई ऐसी गंदी हरकत, सुनकर खून खौल उठेगा

Madhya Pradesh News :  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल  एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना को सुनने के बाद आपका खुन खौल उठेगा। दरअसल मध्य प्रदेश के हाईप्रोफाइल बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाली दूसरी कक्षा की छात्रा से हॉस्टल में रेप की घटना को अंजाम दिया गया। यह मामला मध्य प्रदेश के मिसरोद थाना क्षेत्र का है।

क्या है पूरी घटना?

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के हॉस्टल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप घटना सामने आई है। बच्ची की उम्र 8 साल बताई जा रही है। इस घटना की जानकारी बच्ची की मां का तब लगी जब उन्होंने फोन किया। मां से फोन पर बात करते ही बच्ची फूट-फूटकर रोने लगी। उसने बताया कि हॉस्टल में उसके साथ गंदी हरकत हुई है। जिसे सुनते ही मां के होश उड़ गए।

बच्ची ने रोत-रोते बताया कि उसे शनिवार को हॉस्टल में खाने के लिए दाल-चावल दिए गए। उसमें न जाने क्या मिला था कि खाना खाते ही वो बेहोश हो गई थी। जब उसे होश आया तो उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा था। बच्ची की मां यह सुनते ही सब समझ गई कि उनकी बेटी के साथ क्या हुआ होगा। जब बच्ची का मेडिकल कराया तो पता चला उसके साथ रेप जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया है।

Madhya Pradesh News

पीड़ित बच्ची की हालत खराब

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के प्राइवेट पार्ट में काफी सूजन आ गई थी और खून भी काफी बह गया था। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने इस मामले में बताया कि उन्होंने 15 दिन पहले ही बच्ची का हॉस्टल में एडमिशन कराया था। हर रविवार यहां पैरेंट्स बच्चों से मिलने आ सकते हैं। फिर उन्हें साथ में घुमाने भी ले जा सकते हैं। बच्ची की मां ने बताया कि वो पिछले रविवार को बच्ची से मिलने भी गई थीं। उस दौरान बच्ची काफी खुश थी। फिर इस संडे जब उन्होंने बच्ची को फोन किया तो उसने उन्हें आपबीती सुनाई। बच्ची ने मां को बताया कि एक दाढ़ी वाले अंकल और एक अन्य ने उसके साथ गंदी हरकत की है।

Madhya Pradesh News

तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

आपको बता दें कि मंगलवार रात को ही पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। जिसमें हॉस्टल वार्डन का नाम भी शामिल है। इस मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ मनीष राज सिंह भदोरिया ने बताया कि मामले में टीम गठित कर दी गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। हमने कुछ वीडियो फुटेज भी बरामद किए है। जिनकी जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। लेकिन जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत अभी मामला दर्ज किया गया है। ज्यादा साक्ष्य मिलने पर और भी धाराएं लगाई जाएंगी। Madhya Pradesh News

मोदी सरकार ने रचा एक और बड़ा इतिहास, GST कलेक्शन ने तोड़ा रिकॉर्ड

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post