Tuesday, 7 May 2024

महाराष्ट्र के बड़े अधिकारी के बेटे का बड़ा कारनामा, प्रेमिका के साथ कर दिया कांड

Maharashtra News: महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। महाराष्ट्र में एक बड़े अधिकारी के बेटे ने अपनी…

महाराष्ट्र के बड़े अधिकारी के बेटे का बड़ा कारनामा, प्रेमिका के साथ कर दिया कांड

Maharashtra News: महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। महाराष्ट्र में एक बड़े अधिकारी के बेटे ने अपनी प्रेमिका और ब्यूटीशियन के साथ ऐसा काम कर दिया है, जिसकी न केवल महाराष्ट्र बल्कि देश में जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर ब्यूटीशियन की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद महाराष्ट्र में भूचाल आ गया है।

महाराष्ट्र की रहने वाली 26 साल की महिला प्रिया एक प्रोफेसनल ब्यूटीशियन है। प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के माध्यम से एक पोस्ट और कुछ फोटो शेयर किए हैं। प्रिया की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। प्रिया का आरोप है कि उसके प्रेमी ने उसे अपनी एसयूवी से उसे कुचलने की कोशिश की है। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

Maharashtra News

बताया जाता है कि पीड़िता प्रिया, एक प्रोफेशनल ब्यूटीशियन हैं। प्रिया ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह बात साझा की है। यह घटना 11 दिसंबर को हुई थी। पुलिस ने आरोपी अश्वजीत और दो अन्य के खिलाफ कई धाराओं के तहत कासरवडवली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट के अनुसार, प्रिया ने लिखा है, ‘मुझे न्याय चाहिए। दोषी अश्वजीत अनिल कुमार गायकवाड़, महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक अनिल कुमार गायकवाड़ का बेटा है।’ उसने अपने पोस्ट में अश्वजीत के दोस्तों, रोमिल पाटील, प्रसाद पाटील और सागर शेल्के, जो सभी ठाणे निवासी हैं, के अलावा अपने प्रेमी के ड्राइवर-सह-अंगरक्षक शिवा का भी नाम लिया। प्रिया ने लिखा है, ‘मेरे प्रेमी ने मुझ पर अपनी कार चढ़ा दी और मुझे मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया।’

महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने बताया कि यह घटना घोडबंदर रोड पर एक होटल के पास सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई। यहां महिला अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने पहुंची थी। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। बाद में, जब पीड़िता कार से उतरकर जाने लगी, तो वाहन चला रहे व्यक्ति ने उसे कुचलने की कोशिश की, जिसके कारण वह गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।

अधिकारी ने आगे बताया कि पीड़िता का इलाज चल रहा है। मीडिया से बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीड़िता द्वारा अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लगाए गए आरोपों से इनकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच चल रही है और अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

नोएडा के दो दर्जन से अधिक दरागाओं को मिली चौकियों की कमान, हुए बंपर तबादलें

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post