Saturday, 4 May 2024

BJP में शामिल होंगे यूट्यूबर मनीष कश्यप!, करेंगे चुनाव प्रचार

Manish Kashyap : बिहार राज्य के फेमस यूट्यूबर्स में से एक मनीष कश्यप भी अब भाजपा में शामिल हो गए…

BJP में शामिल होंगे यूट्यूबर मनीष कश्यप!, करेंगे चुनाव प्रचार

Manish Kashyap : बिहार राज्य के फेमस यूट्यूबर्स में से एक मनीष कश्यप भी अब भाजपा में शामिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार (25 अप्रैल) को मनीष कश्यप दिल्ली स्थित भाजपा के पार्टी मुख्यालय पहुंचेंगे, जिसके बाद उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई जाएगी। इससे पहले यूट्यूबर मनीष कश्यप ने पहले ही ही ऐलान किया था कि वो पश्चिमी चंपारण सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। हालांकि अब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।

भाजपा में शामिल होंगे मनीष कश्यप

अपने आप को सन ऑफ बिहार कहने वाले मनीष कश्यप ने बिहार के पश्चिमी चंपारण सीट पर चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया था। वह निर्दलीय चुनाव में उतरना चाहते थे, लेकिन उससे पहले मनीष कश्यप ने बड़ा कदम उठाते हुए भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। इससे पहले वह साल 2020 में बिहार की चनपटिया विधानसभा सीट से भी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ चुके थे। जिसमें मनीष कश्यप को हार का सामना करना पड़ा था।

कौन है यूट्यूबर मनीष कश्यप?

आपको बता दें बिहार के बेतिया जिले के रहने वाले मनीष कश्यप उस समय चर्चा का विषय बने थे, जब फर्जी वायरल वीडियो मामले में उन्हें पुलिस की ओर से गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान मनीष कश्यप को करीब नौ महीने तक जेल में बिताने पड़े थे। इसके अलावा मनीष की पहचान एक फेमस यूट्यूबर की है। उनके यूट्यूब चैनल पर करीबन 8.75 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। वह बिहार से जुड़े कई सामाजिक मुद्दों पर सालों से वीडियो बना रहे हैं। सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि हिन्‍दी स्‍पीकिंग बेल्‍ट में उनके वीडियो लोगों की ओर से काफी पसंद किए जाते हैं।

Manish Kashyap

मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री, सोशल मीडिया पर दी तबियत की जानकारी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post