Thursday, 2 May 2024

नवजात को मुंह में दबाये घूमता रहा कुत्ता, वीडियो बनाने में व्यस्त हुए लोग

MP News : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में मानवीय संवेदनाओं को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है।…

नवजात को मुंह में दबाये घूमता रहा कुत्ता, वीडियो बनाने में व्यस्त हुए लोग

MP News : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में मानवीय संवेदनाओं को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक कुत्ता नवजात शिशु के शव को मुंह में दबोचे सड़क पर घूमता नजर आया। लोग कुत्ते के मुह से नवजात का शव बचाने के बजाय उसका वीडियो बनाने में व्यस्त हो गए। उन्ही लोगों में शामिल कुछ लोगों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे शव को बरामद किया और फिर नवजात के शव को लोगों की मदद से दफना दिया।

MP News

मामला विदिशा शहर के मुखर्जी नगर रोड पर अरेरा अस्पताल के पास का है। बुधवार शाम को अचानक एक कुत्ता सड़क पर मुंह में नवजात का शव लिए नजर आया। जब मौके पर मौजूद लोगों ने इस शव को देखा तो उनके होश उड़ गए फिर उन्होंने आसपास के लोगों को जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने कुत्ते के मुंह में फंसे शव को बाहर निकालने की भी कोशिश की लेकिन वह कुत्ता भाग गया। लोगों ने इस घटना को अस्पताल से जोड़ दिया। हालांकि पुलिस इस मामले में अस्पताल प्रबंधन को क्लीन चिट देते नजर आई।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर विदिशा के थाना प्रभारी मनोज दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कुत्ते या अन्य जानवर ने दफनाए बच्चे का शव बाहर निकाल दिया था। कुत्ता उसे ही लेकर यहां-वहां दौड़ रहा था। बच्चे के शव को बरामद कर उसे फिर से दफना दिया गया है।

लोगों ने घटना को अस्पताल से जोड़ा

वहीं अरेरा अस्पताल के मैनेजर पहलवान सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो में कुत्ता नाले से शिशु का शव लाते दिखा था। कुछ लोगों ने इस मामले को अस्पताल से जोड़ दिया। उन्होने कहा कि हकीकत यह है कि कई वर्षों से अस्पताल में बच्चों की डिलीवरी नहीं हुई है। इस वजह से इस मामले को अस्पताल से न जोड़ा जाए।

शादी के जोड़े में परीक्षा देने पहुंची छात्रा, पेपर के बाद हुई विदाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post