Friday, 3 May 2024

बेटी की चाहत में हत्यारा बना पिता, नशे की हालत में किया ये काम

MP News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक चौकाने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक पिता ने…

बेटी की चाहत में हत्यारा बना पिता, नशे की हालत में किया ये काम

MP News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक चौकाने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक पिता ने अपने ही 12 दिन पहले जन्में नवजात बेटे का गला दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी पिता ने इस घटना को अंजाम इसलिए दिया है कि वह एक बेटी पैदा होने की चाहत रख रहा था।

MP News

घटना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के शहर कोतवाली इलाके के बज्जरवाड़ा गांव की है। जहां बीते रविवार को एक पिता ने अपने ही 12 दिन पहले जन्में नवजात बेटे की हत्या कर दी है। दरअसल हत्यारा पिता अपने घर में बेटी चाहता था। लेकिन तीसरी बार भी बेटे के जन्म से परेशान होकर पिता ने शराब के नशे की हालत में नवजात बेटे का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित मां ने दी थी घटना की जानकारी

बीते रविवार को नवजात की मां रुचिका उइके ने पुलिस को पूरे घटना की जानकारी दी थी। पीड़ित रूचिका का कहना है कि उसके हत्यारे पति अनिल ने बीते रविवार को उसके साथ मारपीट की,  और उसके हाथ से नवजात बच्चे को छीन लिया था। पीड़ित रूचिका मारपीट के डर से घर से बाहर भाग गई थी। लेकिन जब रूचिका वापस अपने घर पर लौटीं तो उसने घर में नवजात का मृतक शव देखा। रूचिका का कहना है कि नवजात के गले पर दबाने के निशान थे।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

बीते सोमवार को पुलिस ने नवजात के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता पर धारा 302 का मामला दर्ज करके हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपी अनिल उइके ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पिता को जेल भेज दिया है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बेटे की हत्या करने वाले आरोपी अनिल को पहले से दो बेटे थे।  ऐसे में हत्यारा पिता चाहता था कि उसके घर में नन्हीं बेटी का जन्म हो, परन्तु तीसरी बार भी बेटे के जन्म से परेशान होकर नशे की हालत में धुत आरोपी पिता ने अपने ही बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी है।

सड़क पर दौड़ रही थी हुंडई आई-20 कार, अचानक हुआ ये हादसा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post