Thursday, 2 May 2024

MP के मंत्रालय भवन में लगी आग, जरूरी दस्तावेज जल के खाक

MP News : शनिवार (09 मार्च) सुबह मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित मंत्रालय भवन में आग लग गई।  जानकारी…

MP के मंत्रालय भवन में लगी आग, जरूरी दस्तावेज जल के खाक

MP News : शनिवार (09 मार्च) सुबह मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित मंत्रालय भवन में आग लग गई।  जानकारी के अनुसार एमपी के वल्लभ भवन की 1, 4, 5 और 6वीं मंजिल पर लगी है। यहां सरकारी कामों से जुड़े कई जरूरी दस्तावेज रखे हुए है। आग लगने की सूचना पर भोपाल फायर अमला मौके पर पहुंच गया और आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना को देखते हुए फायर सेफ्टी एक्सपर्ट पंकज खरे मौके पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि जिन मंजिलों पर आग लगी है वहां जरूरी दस्तावेज रखें गए थे।

MP News

आग की खबर से मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एमपी के मंत्रालय मे रखी पुरानी फाइलों और कचरे के ढेर में आग लगने से यह घटना हुई है। छोटी सी आग देखते ही देखते बड़ी हो गई, जिसकी लपटें चौथे फ्लोर तक पहुंच गई। मध्य प्रदेश मंत्रालय भवन में आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया है। जानकारी मिलते ही फौरन दमकल विभाग को आग लगने की जानकारी दी गई। जिसके बाद फौरन दमकल की टीम मौके पर पहुंची। आपको बता दें फायर सेफ्टी एक्सपर्ट पंकज खरे भी मौके पर मौजूद हैं।

पांचवें फ्लोर पर है सीएम का ऑफिस

बताया जा रहा है कि वल्लभ भवन में मध्य प्रदेश का सचिवालय है। जहां राज्य के मुख्यमंत्री समेत मंत्रियों के दफ्तर है। भवन के पांचवें फ्लोर पर एमपी के मुख्यमंत्री का दफ़्तर है।

MP News

पुलिसकर्मी ने मारी नमाजियों को लात, हुआ सस्पेंड

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post