Monday, 20 May 2024

पहले भगवान के आगे जोड़े हाथ फिर घर में दागे बम, वीडियो वायरल

MP News : मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जिस देख हर कोई हैरान हो गया।…

पहले भगवान के आगे जोड़े हाथ फिर घर में दागे बम, वीडियो वायरल

MP News : मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जिस देख हर कोई हैरान हो गया। जहां एक बदमाश ने एक घर पर लगातार दो बम फेंक दिए। इस मामले में हैरान करने वाली बात यह थी की वारदात से पहले बदमाश ने एक मंदिर में भगवान के आगे हाथ जोड़े, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी देखने को मिल रहा है। जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CCTV में कैद हुई घटना

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर के घमापुर का है। जहां भारत सेवक समाज स्कूल के पास रहने वाले मानसिंह ठाकुर के घर पर बमबाजी की वारदात हुई है। इलाके के रहने वाले एक बदमाश आनंद ठाकुर का नाम सामने आ रहा है। जानकारी के मुताबिक, आनंद ने गुंडा टैक्स और रंगदारी न देने पर वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बम फेंकने की ये घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक बदमाश गली से निकलता है। रास्ते में एक मंदिर आता है, जहां वो बदमाश रुक जाता है। फिर मंदिर के बाहर हाथ जोड़ता है, परिक्रमा करता है, फिर जमीन को झुककर प्रणाम करता है। इसके बाद वह आगे बढ़ता है और एक घर के सामने रुकता है। बदमाश घर पर दो बम फेंकता है, जिसमें से एक ही फटता है। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो जाता है। बदमाश ने सिर पर टोपी और गले में गमझा लगा रखा था।

रंगदारी वसूलने का लगा आरोप

मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुई इस वारदात की रिपोर्ट घमापुर थाने में दर्ज कराई गई है। आरोपी बदमाश पर रंगदारी वसूलने और छोटे दुकानदारों को परेशान करने का भी आरोप लग रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

MP News

विश्व प्रसिद्ध कवि ने चुनाव आयोग को बताया अपंग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post