Friday, 17 May 2024

बड़ी खबर: कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ जाएंगे भाजपा में, किसी भी समय हो सकती है घोषणा

MP News : राजनीतिक गलियारे से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता…

बड़ी खबर: कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ जाएंगे भाजपा में, किसी भी समय हो सकती है घोषणा

MP News : राजनीतिक गलियारे से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ जल्द ही भाजपा में शामिल होने वाले हैं। मध्य प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने सांसद बेटे नकुल नाथ को साथ लेकर जल्द ही भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले हैं। कमलनाथ ने अभी तक भाजपा में जाने अथवा कांग्रेस में बने रहने की पुष्टि नहीं की है।
चेतना मंच के सूत्रों का दावा है कि कमलनाथ किसी भी समय भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

MP News

बेटे के भविष्य की चिंता

कांग्रेस के विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि मध्य प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को अपने बेटे के राजनीतिक भविष्य की चिंता सता रही है। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ मध्य प्रदेश के छिंदवाडा लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। वर्ष-2019 के लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की अकेली छिंदवाडा सीट पर कांग्रेस को विजय मिली थी। छिंदवाडा को कमलनाथ का गढ़ माना जाता है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने कमलनाथ के पुत्र नकुल नाथ की छिंदवाड़ा सीट को छीन लेने का फुलप्रूफ प्लान तैयार किया है। बताया जाता है कि छिंदवाडा की संभावित हार को देखते हुए ही कमलनाथ ने अपने पुत्र नकुलनाथ को साथ लेकर भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है।

सूत्रों का दावा है कि कमलनाथ व भाजपा की पूरी “डील” फाइनल हो चुकी है। कमलनाथ किसी भी समय भाजपा में शामिल होने की विधिवत घोषणा कर सकते हैं। MP News

 

उत्तर प्रदेश में लगा एस्मा, 6 महीने तक के लिए हड़ताल पर पाबंदी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post