Monday, 6 May 2024

मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री, सोशल मीडिया पर दी तबियत की जानकारी

Nitin Gadkari : महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाषण के दौरान वहां सनसनी फैल गई। दरअसल रैली…

मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री, सोशल मीडिया पर दी तबियत की जानकारी
Nitin Gadkari : महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाषण के दौरान वहां सनसनी फैल गई। दरअसल रैली को संभोधित करते हुए नितिन गड़करी मंच पर अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। मंच पर मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया और तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले गए। अब नितिन गड़करी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी तबियत के बारे में बताया है।

Nitin Gadkari

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर नितिन गडकरी यवतमाल के पुसद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मंच पर बोलने के दौरान ही वह अचानक लड़खड़ा कर गिर गए। इस दौरान महाराष्ट्र के तत्कालीन राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे। राज्यपाल ने ही उन्हें स्टेज पर संभाला। हालांकि वहां आसपास में मौजूद लोगों ने तुरंत उन्हें संभाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

एक्स पर दी जानकारी

बुधवार (24 अप्रैल) को पुसद में शिवाजी ग्राउंड में महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के पक्ष में सभा का आयोजन किया गया था। जैसे ही नितिन गडकरी मंच पर बोलने के लिए उठे उन्हें चक्कर जैसा महसूस हुआ। कुछ देर आराम करने के बाद नितिन गडकरी ने फिर से अपना भाषण शुरू किया। हालांकि कुछ देर बाद नितिन गडकरी ने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि गर्मी के चलते उन्हें असहज महसूस हुआ था लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहे हैं।

थोड़ी देर बाद फिर शुरु किया भाषण

नितिन गडकरी को कुछ मिनट मंच के पीछे ले जाया गया। कुछ मिनट के विश्राम के बाद गडकरी ने पुसद की सभा को फिर संबोधित करना शुरू किया। गौरतलब है कि नितिन गडकरी विदर्भ में एनडीए प्रत्याशियों के लिए आज तीन अलग-अलग सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। पुसद की सभा बुधवार के दिन की उनकी दूसरी सभा थी।

40 से 43 डिग्री के बीच था तापमान

बता दें कि तेज गर्मी की वजह से इस समय विदर्भ में हर जगह तापमान 40 से 43 डिग्री के बीच है। नागपुर में नितिन गडकरी के कार्यालय के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अब पूरी तरह से ठीक हैं। वो अपनी तीसरी पूर्व निर्धारित सभा को भी संबोधित करेंगे। सुबह चिखली और दोपहर को पुसद की सभा के बाद नितिन गडकरी की तीसरी सभा वर्धा लोकसभा सीट के अंतर्गत आनेवाले वरुड शहर में होगी।

उत्तर प्रदेश की कन्नौज सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post