Monday, 20 May 2024

BJP बना रही आदिवासियों को कंगाल : झारखंड में गरजे राहुल गांधी

Bharat Jodo Nyay Yatra : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की न्याय यात्रा झारखंड पहुंच चुकी है। आज (04 फरवरी) उनकी…

BJP बना रही आदिवासियों को कंगाल : झारखंड में गरजे राहुल गांधी

Bharat Jodo Nyay Yatra : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की न्याय यात्रा झारखंड पहुंच चुकी है। आज (04 फरवरी) उनकी न्याय यात्रा को 22 दिन पूरे हो गए। अपनी झारखंड की न्याय यात्रा के दौरान धनबाद में लोगों को  संबोधित करते  हुये उन्होने  कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आदिवासियों के जल-जंगल-जमीन की रक्षा की है और आगे भी करती रहेगी। हम आपके साथ खड़े हैं।

राहुल ने BJP पर साधा निशाना

अपने संबोधन के दौरान राहुल ने कहा कि BJP देश के चुनिंदा पूंजीपतियों को आदिवासियों की संपत्ति सौंपती जा रही है। पहले PSUs में रोजगार मिलता था, उन सभी का एक-एक कर निजीकरण किया जा रहा है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो मोदी सरकार झारखंड की स्टील इंडस्ट्री भी अपने पूंजीपति दोस्तों को सौंप देगी।

 

 

 

न्याय यात्रा का पूरा शेड्यूल

भारत जोड़ो न्याय यात्रा का झारखंड में रविवार (04 फरवरी) को तीसरा दिन है। इससे पहले शनिवार को राहुल गांधी ने देवघर के वैद्यनाथ मंदिर में पूजा की इसके बाद वह धनबाद के लिए निकले थे। रात को भी वह यहीं रुके। वहीं रविवार सुबह 8 बजे धनबाद के गोविंदपुर से आगे की न्याय यात्रा की शुरू की गई। जिसके बाद करीब 10 बजे राहुल बैंक मोड़ पहुंचे और धनबाद के लोगों को संबोधित किया। इसके बाद वह बोकारो के लिए निकल गए। बोकारो के बाद न्याय यात्रा रामगढ़ जाएगी। जहां रात में न्याय यात्रा आराम करने के लिए रूकेगी। इसके बाद सोमवार को वह रांची पहुंचेगी।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post