Thursday, 9 May 2024

‘डोनेशन फॉर नेशन बिल्डिंग’ मुहिम के लिए पीएम मोदी ने बीजेपी को दिया चंदा

PM Modi Donation : पीएम मोदी ने बीजेपी को डोनेशन दिया है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ‘डोनेशन फॉर नेशन…

‘डोनेशन फॉर नेशन बिल्डिंग’ मुहिम के लिए पीएम मोदी ने बीजेपी को दिया चंदा

PM Modi Donation : पीएम मोदी ने बीजेपी को डोनेशन दिया है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ‘डोनेशन फॉर नेशन बिल्डिंग’ मुहिम के तहत पीएम मोदी ने बीजेपी फॉर इंडिया को ये दान दिया है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने पार्टी फंड के नाम पर दी गई डोनेशन की पर्ची भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स एक्स पर शेयर की है। पीएम मोदी ने बीजेपी फॉर इंडिया के नाम पर दो हजार रुपये का चंदा दिया।

पीएम मोदी ने शेयर की डोनेशन पर्ची

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर डोनेशन स्लिप शेयर की है। उन्होंने लिखा, ‘मुझे बीजेपी में योगदान देने और विकसित भारत के निर्माण के प्रयासों को मजबूत करने में खुशी हो रही है। मैं सभी से NaMoApp के माध्यम से राष्ट्र निर्माण के लिए डोनेशन का हिस्सा बनने का भी आग्रह करता हूं।’ पीएम ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए ये कदम उठाया। उन्होंने ‘एक्स’ पर अपने पोस्ट में डोनेशन को लेकर एक लिंक भी शेयर किया है। इसके जरिए सीधे बीजेपी चंदा दिया जा सकता है।

PM Modi Donation

कैसे दिया जा सकता है चंदा

पीएम मोदी ने ‘एक्स’ पोस्ट में डोनेशन करने को लेकर एक डायरेक्ट लिंक भी शेयर किया है। इस लिंक को क्लिक करने पर दान करने वाला पेज खुलकर आता है। इस फॉर्म में 5 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक दान देने का ऑप्शन नजर आता है। जो भी डोनेशन देने वालों हों वो इस लिंक में मांगी जा रही डिटेल्स भरें और फिर अपने चंदे की राशि डाल कर दान दे सकते हैं। पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के कई और नेताओं ने इसमें चंदा दिया है।

बीजेपी की आ चुकी है पहली कैंडिडेट लिस्ट

आपको बता दे कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे जोश से जुटी है। एक दिन पहले पार्टी की ओर से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की गई है। इस लिस्ट में 195 कैंडिडेट्स के नाम हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी नाम पहली लिस्ट में है। पीएम मोदी एक बार फिर यूपी की वाराणसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। इनके अलावा अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत पार्टी दिग्गजों के नाम शामिल हैं। PM Modi Donation

CEO सुंदर पिचाई की गूगल से होगी छुट्टी? आखिर क्यों उठी इस्तीफे की मांग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post