Thursday, 2 May 2024

बड़ी खबर : PM मोदी ने उछाला परमाणु बम का मुद्दा, कह दी बड़ी बात

PM Modi : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने आक्रामक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। लोकसभा चुनाव में PM नरेन्द्र…

बड़ी खबर : PM मोदी ने उछाला परमाणु बम का मुद्दा, कह दी बड़ी बात

PM Modi : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने आक्रामक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। लोकसभा चुनाव में PM नरेन्द्र मोदी पूरी आक्रामक मुद्रा में नजर आ रहे हैं। अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने परमाणु बम का मुददा उछाल दिया है। परमाणु बम का मुद्दा उछालकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बहुत बड़ी बात कही है। आपको बताते हैं कि क्या कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने परमाणु हथियारों तथा परमाणु बम के मुददे पर ?

PM मोदी ने राजस्थान में उठाया परमाणु बम का मुद्दा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को राजस्थान में थे। राजस्थान के बाडमेर में चुनावी सभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने परमाणु बम का मुद्दा उछाल दिया। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार राजस्थान के बाड़मेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में विभाजन की गुनहगार मुस्लिम लीग की छाप है। अब एक और पार्टी, जो INDIA गठबंधन का हिस्सा है, उसने अपने घोषणापत्र में देश के खिलाफ खतरनाक घोषणा की है कि वे भारत के परमाणु हथियारों को नष्ट कर देंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि ‘इंडिया गठबंधन के दल देश से परमाणु हथियार खत्म करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं पूछना चाहता हूं कि आप किसके इशारे पर काम कर रहे हैं, जो भारत को शक्तिहीन करना चाहता है। आखिर किसके दबाव में आपका गठबंधन हमारी परमाणु ताकत को खत्म करना चाहता है।

भारत को कमजोर करना है मकसद

राजस्थान के बाड़मेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, ”…कांग्रेस के घोषणापत्र में विभाजन की गुनहगार मुस्लिम लीग की छाप है. अब एक और पार्टी, जो INDIA गठबंधन का हिस्सा है, उसने अपने घोषणापत्र में देश के खिलाफ खतरनाक घोषणा कि वे भारत के परमाणु हथियारों को नष्ट कर देंगे. जब हमारे दो पड़ोसी परमाणु हथियारों से लैस हैं, तो क्या हमारे परमाणु हथियारों को नष्ट कर दिया जाना चाहिए? यह कैसा गठबंधन है जो भारत को शक्तिहीन बनाना चाहता है?” ।

PM Modi

पीएम मोदी ने जनसभा की ओर सवाल उछालते हुए कहा कि, मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि आपके ये साथी आखिर किसके इशारे पर काम कर रहे हैं। ये कैसा गठबंधन है। उन्होंने मंच से कहा कि देश में राम मंदिर निर्माण का पुनीत पावन काम होता है, कांग्रेस उसका भी बहिष्कार करती है। कांग्रेस रामनवमी की शोभायात्रा पर राजस्थान में पत्थरबाजी करने वाले दंगाइयों को संरक्षण देती है। देश में घुसपैठिए आते हैं, तो कांग्रेस उनका स्वागत करती है। लेकिन भारत विभाजन का विरोध करने वाले हमारे दलित और सिख भाई-बहनों को नागरिकता देने वाले CAA का ये विरोध करते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उछाला गया परमाणु बम का मुददा लोकसभा चुनाव में कितना बड़ा मुददा बनेगा?

राहुल गांधी की सीट पर टीपू की एंट्री, मच गया बवाल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post