Sunday, 19 May 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बड़ा बयान, पाकिस्तान को भेजेंगे चूड़ियां

Prime Minister Narendra Modi : भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। अपने बयानों के कारण PM…

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बड़ा बयान, पाकिस्तान को भेजेंगे चूड़ियां

Prime Minister Narendra Modi : भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। अपने बयानों के कारण PM मोदी की खूब चर्चा होती है। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक बड़ा बयान दिया है। इस बयान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि हमें नहीं पता था कि पाकिस्तान के पास चूडिय़ां भी नहीं हैं। हम जल्दी ही पाकिस्तान को चूडिय़ां पहना देंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह बयान बिहार की एक जनसभा में दिया है।

क्या बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

सोमवार यानि 13 मई 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बिहार के मुजफ्फरपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ये लोग इतने डरे हुए हैं कि इन्हें रात को सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। INDI गठबंधन के नेताओं के कैसे बयान आ रहे हैं। कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनीं हैं. अरे भाई, पहना देंगे। उनको आटा भी चाहिए, बिजली भी नहीं है. अब हमको मालूम नहीं था कि उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं।’

पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर और बिहार के लोगों ने दशकों तक नक्सलवाद का जख्म सहा है. पहले की सरकारों ने नक्सलवाद को पाला-पोसा और उसको आपके खिलाफ इस्तेमाल भी किया। अपराध और नक्सलवाद के कारण बिहार में उद्योग, धंधें सब चौपट हो गए। उन्होंने आगे कहा कि जंगलराज की जिंदगी भयानक थी, डरावनी थी। आरजेडी के जंगलराज ने बिहार को कई दशक पीछे धकेल दिया था। ये NDA की सरकार है, जो बिहार में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाई है, अब नक्सलवाद प्रभावित जिले भी तेजी से कम हो रहे हैं।

Prime Minister Narendra Modi

नरेंद्र मोदी ने कहा कि 10 साल पहले महंगाई की स्थिति क्या थी? तब एक ही गाना चलता था- महंगाई डायन खाये जात है। तब महीने की 30 हजार की आमदनी पर कांग्रेस सरकार कहती थी टैक्स दो। आज मोदी ने ऐसा सुधार किया है कि 50 हजार तक की आय पर आपको एक नया पैसा नहीं देना होगा। उन्होंने आगे कहा कि पिछली कांग्रेस की केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय में एक LED बल्ब 400 रुपये में आता था, मोदी ने इसकी कीमत घटाकर 40-50 रुपये कर दी। घर-घर सस्ता LED बल्ब पहुंचाकर सरकार ने गरीब और मध्यम वर्ग के बिजली बिल में 20 हजार करोड़ रुपये बचाए हैं।

बिजली मिलेगी फ्री

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगे कहा, ‘मोदी ने आपका डबल मुनाफा करने वाली एक और योजना बनाई है। इस योजना से आपकी बिजली का बिल जीरो हो जाएगा। इस योजना का नाम है- पीएम सूर्यघर मुफ्त बिजली योजना।’ उन्होंने आगे बताया कि इसके तहत छत पर सोलर पैनल लगाने के लिए सरकार आपको 75 हजार रुपया देगी। जितनी बिजली चाहिए, आप इस्तेमाल करो, बची हुई बिजली सरकार को बेच दो, यानी बिजली का बिल जीरो और साथ में आमदनी भी। इस जनसभा में नरेन्द्र मोदी की पाकिस्तान को चूडिय़ां पहना देने वाली बात पर सबसे ज्यादा तालियां बताई गईं।  Prime Minister Narendra Modi

वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो, जानें पूरा कार्यक्रम?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post