Monday, 6 May 2024

खुशखबरी: राजस्थान सरकार जल्द ही स्वास्थ्य विभाग में निकालेगी बम्पर भर्ती

राजस्थान सरकार जल्द ही स्वास्थ्य  विभाग के इन पदों पर भर्ती निकालने वाली है

खुशखबरी: राजस्थान सरकार जल्द ही स्वास्थ्य विभाग में निकालेगी बम्पर भर्ती

Rajasthan Govt Job : राजस्थान में रहने वालों के लिए खुशखबरी है।  राजस्थान सरकार जल्द ही स्वास्थ्य  विभाग के इन पदों पर भर्ती निकालने वाली है। राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खिमसर ने बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया है।

अब राजस्थान में बेरोजगारों को मिलेगी सरकारी नौकरी

प्रधानमंत्री ने घोषित की अनोखी योजना, फ्री में जलाएं घर में बिजली

राजस्थान विधानसभा में प्रश्न काल के दौरान  सवालों के जवाब देते हुए एक सवाल के जवाब में राजस्थान के चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खिमसर ने राजस्थान में विभिन्न पदों पर भर्तियां निकालने की घोषणा की है।मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने बताया कि चिकित्‍सा विभाग में शिफू के माध्यम से विज्ञप्ति जारी कर भर्ती की कार्रवाई प्रक्रियाधीन है। भर्ती प्रक्रिया पूर्ण होने पर कार्मिक का रिक्त पदों पर पदस्थापन करने का विचार किया जा सकेगा।

इन पदों पर निकलेगी भर्ती

Rajasthan Govt Job 

इन पदों पर होगी भर्ती

मंत्री गजेंद्र सिंह ने बताया कि चिकित्सा अधिकारी के 1265 रिक्त पद और चिकित्सा अधिकारी दंत के 172 रिक्त पदों को भरने के लिए राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय जयपुर को रिक्विजिशन भेज दिया गया है । राजस्थान के चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह ने ये भी बताया कि चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग में नर्सिंग ऑफिसर के 8750 पद, फार्मासिस्ट के 3067 पद, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के 4847 पद, सहायक रेडियोग्राफर के 1178 पद, लैब टेक्नीशियन के 2190 पद और डेंटल टेक्नीशियन के 151 पदों पर भर्ती की जाएगी। Rajasthan Govt Job

राकेश टिकैत की बड़ी घोषणा, 26 जनवरी को पूरे देश में परेड करेंगे किसान

दिल्लीएनसीआर की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post